लाइव टीवी

प्रिंस विलियम ने कोरोना पीड़ितों को बताया था 'ड्रामेबाज', अब पिता हुए संक्रमित तो ट्रोल हुए

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 12:27 PM IST
प्रिंस विलियम ने कोरोना पीड़ितों को बताया था 'ड्रामेबाज', अब पिता हुए संक्रमित तो ट्रोल हुए
कोरोना पीड़ितों का मज़ाक उड़ाने पर ट्रोल हो रहे हैं प्रिंस विलियम

चार्ल्स के संक्रमित होने के बाद उनके बड़े बेटे प्रिंस विलियम (Prince William) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल होना शुरू हो गए हैं. विलियम ने एक पत्रकार से बातचीत के दौरान कोरोना को सिर्फ खांसी बताते हुए कोरोना पीड़ितों को ड्रामेबाज तक बता दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 12:27 PM IST
  • Share this:
लंदन. ब्रिटेन (Britain) की महारानी एलिजाबेथ के बड़े बेटे प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles) भी कोरोना संक्रमण (Coronavirus) पीड़ित पाए गए हैं. वह फिलहाल स्कॉटलैंड में सेल्फ आइसोलेशन में हैं और वहीं उनका इलाज भी चल रहा है. हालांकि प्रिंस चार्ल्स के संक्रमित होने के बाद उनके बड़े बेटे प्रिंस विलियम (Prince William) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल होना शुरू हो गए हैं. विलियम ने एक पत्रकार से बातचीत के दौरान कोरोना को सिर्फ खांसी बताते हुए कोरोना पीड़ितों को ड्रामेबाज तक बता दिया था.

प्रिंस विलियम ने उड़ाया था मजाक
दरअसल बीते दिनों आयरलैंड में ऑफिशियल दौरे पर पहुंचे विलियम ने कोरोना पीड़ितों के लिए काम कर रहे इमरजेंसी वर्कर्स से मुलाक़ात की थी. इसी दौरान उनसे सवाल पूछा गया था कि क्या आपको लगता है कि कोरोना संक्रमण को उतनी तवज्जो नहीं दी जा रही है जितनी इस मामले को मिलनी चाहिए? इसके जवाब में विलियम ने कहा था- 'सभी को लग रहा है कि उन्हें कोरोना वायरस हो गया है और अब वे मरने वाले हैं, और मुझे लगता है कि ऐसा नहीं है, आपको सिर्फ कफ (खांसी) हुआ है.'





विलियम सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कोरोना वायरस को लेकर जो हो रहा है वो काफी ड्रामेटिक है, इसे मीडिया भी बढ़ा-चढ़ा कर पेश कर रही है. विलियम ने मजाक में ये भी कहा था कि मैं और मेरी पत्नी तो कोरोना संक्रमण फैलाने ही आयरलैंड आए हैं. हालांकि हम इस पर नज़र रखे हुए हैं और हमें पता हैं इसे फैलने से कब रोकना है. इस वीडियो को रॉयल फैमिली के यूट्यूब चैनल पर ही 4 मार्च को अपलोड किया गया था.



 





विलियम बुधवार को पाए गए कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि 71 वर्षीय चार्ल्स ब्रिटिश राजगद्दी के उत्तराधिकार के क्रम में पहले नंबर पर हैं. बकिंघम पैलेस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है- प्रिंस ऑफ़ वेल्स कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. उनमें कोरोना के आंशिक लक्षण नज़र आए हैं हालांकि उनका स्वास्थ्य ठीक है और आने वाले कुछ दिनों तक वो घर से ही काम कर रहे हैं. प्रिंस चार्ल्स की पत्नी डचेस ऑफ़ कॉर्नवाल कैमिला का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है, हालांकि वे नेगेटिव पाई गई हैं.

ये भी पढ़ें:-

Coronavirus: चीन के हुबेई प्रांत में भी हटा दिया गया लॉकडाउन, घर से बाहर निकले लोग

Coronavirus: इस महिला डॉक्‍टर ने दक्षिण कोरिया में संक्रमण फैलने पर लगाए ब्रेक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 11:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर