इजराइली शख्स ने गाया 'लाल छड़ी मैदान खड़ी' गाना, खूब वायरल हो रहा VIDEO

इजराइली शख्स ने गाया 'लाल छड़ी मैदान खड़ी' गाना, खूब वायरल हो रहा VIDEO
फाइल फोटो.

इजराइल (Israel) में एक शख्स ने हिंदी दिवस के मौके पर बॉलीवुड का मशूहर गाना गाकर सबको हैरत में डाल दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 7:48 PM IST
  • Share this:
इजराइल. भारत 14 सितंबर को हिंदी दिवस मना रहा है. हिंदी भाषा से हर एक हिंदुस्तानी प्यार करता है. लेकिन हाल ही में एक वीडियो (Video) सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि एक इजराइली युवक भी हिंदी (Hindi) के प्रति अपने प्रेम को दिखा रहा है. यही नहीं उसने हिंदी प्रेम बॉलीवुड के एक मशहूर गाने को बहुत ही शानदार अंदाज में गाकर दिया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. एक मिनट के इस वीडियो में यह इजराइली शख्स 'लाल छड़ी मैदान खड़ी' गाने को गाता है. सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इजराइली युवक के इस अंदाज को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. उन्होंने इस गाने को इतना बेहतरीन तरीके से गाया है कि हिंदी के एक-एक शब्द को आप साफ-साफ सुन सकते हैं. हिंदी गानों को यूं तो हर कोई पसंद करता है और सुनता भी है. चाहे वो कोई भी क्यों ना हो. विदेशी लोग भारत को ही नहीं, बल्कि भारत की संस्कृति से भी उतना ही प्यार करते हैं. इजराइली शख्स के इस गाने के बाद काफी सारे यूजर्स ने उन्हे हिंदी दिवस की बधाई भी दी है.


ये भी पढ़ें: इंडोनेशियन फैन्स ने 'बोले चूड़ियां' गाने का बनाया स्पूफ VIDEO, हर कोई कर रहा तारीफ



इंडोनेशियन फैन्स का बॉलीवुड प्रेम
वहीं दूसरी तरफ, बॉलीवुड के लिए इंडोनेशिया के फैन्स ने भी एक ऐसा स्पूफ वीडियो बनाया है जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में इंडोनेशियन बॉलीवुड फैंस ने शॉट बाय शाट 'बोले चूड़ियां' गाने को रीमेक किया है. इसमें हर डांसर ने उसी तरह की ड्रेस पहनी है, उसी तरह की हेयरस्‍टाइल रखी है और उसी तरह के एक्‍सप्रेशन्‍स हैं, जैसे फिल्‍म के गाने में ऑरिजनल कलाकारों के हैं. यूट्यूब पर वीडियो के 1.4 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज हैं. अब यह दूसरे सोशल मीडिया पर प्‍लैटफॉर्म्‍स पर भी छाया हुआ है और लोगों को इम्‍प्रेस कर रहा है. तमाम यूजर्स फिल्‍म के डायरेक्‍टर करण जौहर और ऐक्‍टर्स को वीडियो में टैग कर रहे हैं. जिस तरह ग्रुप ने डेडिकेशन के साथ फ्रेम बाय फ्रेम ऐक्‍टर्स को और उनके एक्‍सप्रेशन्‍स को रीक्रिएट किया है, लोग उसकी प्रशंसा कर रहे हैं. डांसरों के साथ लोग कैमरा क्रू की भी तारीफ कर रहे हैं जिन्‍होंने सीक्‍वंस को शूट किया. यूजर्स इसे खूबसूरत बताते हुए मान रहे हैं कि यह आसान नहीं है. वे वीडियो को हाई रेटिंग दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज