दुबई की सड़कों पर ब्रिटिश सिंगर ने गाया भारतीय गाना, VIDEO हुआ वायरल

फोटो सौ. (ट्विटर)
फोटो सौ. (ट्विटर)

साल 2017 का एक वीडियो (Video) इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि ब्रिटिश सिंगर तान्या वेल दुबई (Dubai) की सड़कों पर दमा दम मस्त कलंदर गाने को गा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 4:04 PM IST
  • Share this:
दुबई. लेफ्टिनेंट जनरल केजीएस ढिल्लन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एक ब्रिटिश सिंगर दुबई (Dubai) की सड़कों पर भारतीय गाना 'दमादम मस्त कलंदर' गाते हुए नजर आ रही हैं. लेफ्टिनेंट जनरल ने इस वीडियो को 11 अक्टूबर को शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. ब्रिटिश सिंगर ने इस गाने को शानदार अंदाज में दुबई की सड़कों पर साल 2017 में गाया था. उन्होंने दमादम मस्त कलंदर सूफी क्लासिकल (Sufi Classic) सॉन्ग गाया. साल 2017 का यह पुराना वीडियो अब फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. दुबई के स्ट्रीट पर इस गाने को काफी पसंद किया गया था.

2017 की इस क्लिप को लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, "सूफ़ियाना कलाम.. 'दमा दम मस्त कलंदर' अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर." ब्रिटिश सिंगर तान्या वेल यह गाने गाते हुए दिख रही हैं. तब उनकी आवाज को पूरी दुनिया ने काफी सुना था. इस वीडियो में उनके गाए गाने को सुनकर लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वेल तथा उनकी एक साथी दुबई की सड़क पर इस गाने को गा रही हैं. इस दौरान उनके पास ही एक शख्स गिटार भी बजाता दिख रहा है. जब दोनों ये गाना गा रही होती हैं तो उनके गाने को सुनकर काफी लोग वहां खड़े हो जाते हैं. वीडियो को पिछले दो दिनों में लगभग 32 हजार लोगों ने देखा है.





ये भी पढ़ें: बुजुर्ग अंकल ने किया जबरदस्त स्ट्रीट डांस, सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा VIDEO

गाने को तीन हजार के लगभग लाइक्स मिले हैं. हजारों लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. एक यूजर ने गाना सुनकर लिखा, 'दिल जीत लिया इन्होंने'. बता दें कि तान्या वेल्स ब्रिटिश-स्विस नागरिक हैं. उन्होंने भारत में एक बच्चे के रूप में कई साल बिताए हैं. उन्होंने हिंदुस्तानी शास्त्रीय गायन में प्रशिक्षण लिया है. उनका अपना बैंड सेवन आइज़ है. जो दुनिया भर के स्थानों पर प्रदर्शन करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज