स्विमिंग पुल में डाइव मारते ही हवा में उड़ी विग, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.

वीडियो (Video) में देखा जा सकता है कि लोग पूल में कूदने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक लड़की पानी में कूदने के लिए पूल के पास गई और पानी में उसने समरसॉल्ट मारा. जिससे उसकी विग हवा में उड़ गई.

  • Share this:
    त्बिलिसी. कई बार खेल-खेल में ही हमें दूसरे के बारे में ऐसी चीजें पता चल जाती है, जिसके बारे में हम सपने में भी नहीं सोच सकते. ऐसा ही एक वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. इसमें एक लड़की स्विमिंग पूल में गुलाटी डाइव यानी मारती नजर आ रही है. लड़की ने पूल में जब गुलाटी मारी तो उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में उसने सपने में भी नहीं सोचा हो. इस दौरान जो कुछ घटा उसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर यकीनन आपकी हंसी निकल पड़ेगी और आप खुद की हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे. ये वीडियो जॉर्जिया का बताया जा रहा है.

    दरअसल, गर्मियों के दौरान जॉर्जिया में एक लड़की अपने दोस्तों के साथ स्वीमिंग पूल में नहाने गई हुई थी. उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि जिसके बारे में उसने कभी अपने दोस्तों को नहीं बताया वह सब स्विमिंग पूल में नहाने के दौरान सबको पता चल जाएगा. दरअसल, लड़की जब स्विमिंग पूल में समरसॉल्ट मार रही थी उसी दौरान उसके का विग यानी नकली बाल निकल कर हवा में उझल गए. जिसे देखकर सभी की हंसी निकल गई और सभी के सामने उसके नकली बालों की पोल खुल गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पूल में डाइव लगाने के लिए जाती है. उसने स्विंगसूट पन रखा है.

    डाइव लगाने से पहले बेहद उत्साहित
    पूल में डाइव लगाने के लिए वह बेहद उत्साहित नजर आ रही है. जैसे ही वह पानी में कूदती है उसके नकली बाल हवा में उड़ जाते हैं और डाइव प्वाइंट पर आकर गिर जाते हैं. वीडियो में आसानी से तमाम लोगों की हंसी भी सुनी जा सकती है जो इस दौरान वहां मौजूद थे और उन्होंने लड़की पानी में डाइव मारने से लेकर उसके नकली बाल निकलने तक के पूरे नजारे को अपने कैमरे में न सिर्फ कैद किया बल्कि उस नजारे के गवाह भी बन गए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लड़की की दोस्त ने कैप्शन में लिखा, 'हमने उससे कहा था, ऐसा न करे. लेकिन उसने सुनी ही नहीं.'



    ये भी पढ़ें: कार के टायर में छिपा था तीन फुट का अजगर, महिला ने देखा तो निकल गई चीख

    हवा में उड़ी विग
    वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पूल में कूदने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक लड़की पानी में कूदने के लिए पूल के पास गई और पानी में उसने समरसॉल्ट मारा. जिससे उसकी विग हवा में उड़ गई. वहां मौजूद लोग देखकर हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. इस वीडियो को 5 अगस्त को शेयर किया गया था, जिसके 57 लाख से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. साथ ही इस वीडियो को अब तक एक लाख 33 हजार 700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं 37 हजार 900 से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट किया जा चुका है. तमाम लोग इस वीडियो को देखकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.