• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • शराब नहीं पीती थी लड़की, दोस्तों ने जिद कर खाली पेट पिला दी और हो गयी मौत

शराब नहीं पीती थी लड़की, दोस्तों ने जिद कर खाली पेट पिला दी और हो गयी मौत

खाली पेट शराब पीने से महिला की मौत

खाली पेट शराब पीने से महिला की मौत

ब्राइटन शहर (Brighton) में एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा में है. यहां रहने वाली एक 27 वर्षीय लड़की की खाली पेट शराब (Alcohol) पीने के चलते मौत हो गयी है.

  • Share this:
    लंदन. इंग्लैंड (England) के ब्राइटन शहर (Brighton) में एक ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा में है. यहां रहने वाली एक 27 वर्षीय लड़की की खाली पेट शराब (Alcohol) पीने के चलते मौत हो गयी है. चौंकाने वाली बात ये है कि लड़की फिटनेस फ्रीक थी और बिलकुल भी शराब का सेवन नहीं करती थी. जानकारी के मुताबिक उसने पहली बार ही शराब पी थी और उसकी मौत हो गयी.

    मेट्रोयूके की खबर के मुताबिक डॉक्टर्स ने बताया है कि एलिस बर्टन ब्रैडफोर्ड (Alice Burton Bradford) की मौत खाली पेट शराब पीने के चलते हुई है. एलिस को एल्कोहलिक कीटोएसिडोसिस नाम की एक बहुत रेयर कंडीशन थी और शायद उसे खुद भी इसके बारे में पता नहीं था. ये एक मेटाबॉलिजम से जुड़ी कंडीशन है जिसमें खाली पेट शराब पीना जहर से भी ज्यादा खतरनाक साबित होता है. एलिस के साथ भी ऐसा ही हुआ और उन्होंने अस्पताल पहुंचने से पहले अपने घर के गार्डन में ही दम तोड़ दिया.






    हेल्थ को लेकर गंभीर थी एलिस
    एलिस के दोस्तों ने बताया कि वह कभी शराब नहीं पीती थी क्योंकि वह रनर और साइकिलिस्ट भी थी. एलिस को उनके दोस्तों ने ही जिद करके शराब पीने के लिए मजबूर किया था. मिली जानकारी के मुताबिक एलिस ने एल्कोहल सिर्फ कुछ घूंट ही पी थी लेकिन इतने में ही उसे पेट में दर्द होने लगा और देखते-देखते उसकी हालत बिगड़ गयी.

    ब्रिटेन में एक ऐसा मामला पहले भी सामने आया है जब 30 साल के एरोन मलवे की मौत भी खाली पेट खाली पेट शराब पीने के तुरंत बाद हो गयी थी. एलिस के दोस्तों ने इंटरनेट पर एलिस की याद में एक क्राउंडफंडिंग अभियान भी शुरू किया है जिससे वे उसके पसंदीदा पार्क में एलिस के नाम की एक बेंच लगा सकें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज