71 साल की दादी को सामने बिठाकर किया 3 पोतियों का रेप, सदमे से हुई मौत

साउथ अफ्रीका में दादी के सामने किया तीन पोतियों का रेप
साउथ अफ्रीका में दादी के सामने किया तीन पोतियों का रेप

एक 71 वर्षीय महिला के घर में घुसकर कुछ लोगों ने उसकी तीन पोतियों के साथ रेप किया. खौफनाक बात ये है कि रेप के दौरान इन लोगों ने महिला को अपनी पोतियों का रेप होते देखने के लिए मजबूर किया.

  • Share this:
जोहानिसबर्ग. साउथ अफ्रीका (South Africa) के क्वाजुलू-नताल प्रोविंस में एक ऐसा मामले सामने आया है जो पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां एक 71 वर्षीय महिला के घर में घुसकर कुछ लोगों ने उसकी तीन पोतियों के साथ रेप किया. खौफनाक बात ये है कि रेप के दौरान इन लोगों ने महिला को अपनी पोतियों का रेप होते देखने के लिए मजबूर किया. महिला को इस घटना से इतना सदमा पहुंचा कि उनकी मौत हो गयी.

डेली मेल की खबर के मुताबिक ये पता नहीं चल पाया है कि घर में कितने लोग घुसे थे, हालांकि लड़कियों के मुताबिक रेप करने वाला शख्स एक ही था. हमलावर ने 19, 22 और 25 साल की तीनों लड़कियों को एक कमरे में बंद कर दिया था. इसके बाद वह 71 वर्षीय महिला को जबरदस्ती घसीट कर इस कमरे में लाया और उसे एक कुर्सी से बांध दिया. इस शख्स ने इसके बाद बन्दूक की नोक पर बारी-बारी से तीनों लड़कियों का रेप किया. पुलिस के मुताबिक महिला सदमे से बेहोश हो गयी थी और बाद में उसे मृत घोषित कर दया गया.

हार्ट अटैक से हुई मौत
पुलिस ने बताया कि ये कोई निजी दुश्मनी का मामला लगता है क्योंकि घर से कोई सामान नहीं चुराया गया है. लड़कियों से रेप और मारपीट की गयी है. पुलिस के प्रवक्ता नाकोबिल ग्वाला ने बताया कि आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. लड़कियों ने बताया कि हमलावर ने कपड़े से चेहरा ढका हुआ था. उन्होंने बताया कि उनकी दादी घटना के दौरान ही सदमे से बेहोश हो गयीं थीं.
ये भी पढ़ें - कोलकाता से लंदन तक चलती थी बस सेवा...45 दिनों में पूरी होती थी यात्रा



बता दें कि लड़कियों का पिता जब घर पहुंचा तो उसे पूरी घटना की जानकारी मिली और उसने पुलिस को फोन किया. साउथ अफ्रीका में सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर काफी चर्चा की जा रही है. प्रांतीय सरकार के प्रवक्ता नोंलान्हा खोजा ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि दोषी को जल्द से जल्द सजा दी जाएगी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज