खेत में पहुंचा शख्स तो मरी हुई मिलीं 9 गाय, अजीब तरह से आसमान की तरफ उठे हुए थे पैर

खेत में पहुंचा शख्स तो मरी हुई मिलीं 9 गाय, अजीब तरह से आसमान की तरफ उठे हुए थे पैर
आयरलैंड में 9 गायों के मरने का अजीब मामला

कंट्री क्लेयर (County Clare) इलाके में एक किसान तब हैरान रह गया जब वह खेत में वापस लौटा और उसके अपनी 9 गायों ( 9 Cows Dead) को अजीब तरह से मरे हुए पाया. ये गाय न सिर्फ मरी ‌हुईं थीं बल्कि मरने के बाद इनके पैर अजीब तरह से आसमान की तरफ उठे हुए थे.

  • Share this:
डबलिन. आयरलैंड (Ireland) के डनलिकी (Dunlicky) शहर के कंट्री क्लेयर (County Clare) इलाके में एक किसान तब हैरान रह गया जब वह खेत में वापस लौटा और उसके अपनी 9 गायों ( 9 Cows Dead) को अजीब तरह से मरे हुए पाया. ये गाय न सिर्फ मरी ‌हुईं थीं बल्कि मरने के बाद इनके पैर अजीब तरह से आसमान की तरफ उठे हुए थे. परेशान किसान ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी, शुरूआती जांच में पाया गया है कि गायों की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हुई है.

बता दें कि आयरलैंड भी कोरोना संक्रमण की बुरी मार झेल रहा है और यहां अभी तक 25,300 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं और 1700 से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो गयी है. यहां रहने वाले किसान मेट आइरेन ने बताया कि वह अपनी करीब 50 गायों को अपने खेत में में चरने के लिए छोड़कर दूसरे काम निपटाने के लिए कुछ घंटों के लिए शहर गया था. जब वह वापस लौटा तो खेत में 9 गाय अजीब तरह से मरी हुईं थीं और बाकी गाय डर के मारे बाड़ा तोड़कर भाग गयीं थीं.

नई बीमारी या दैवीय शक्ति की अफवाह!
आइरेन के मुताबिक उसने गायों की इस तरह की मौत पहले नहीं देखि थी जिससे वह काफी घबरा गया था. हालांकि जांच करने वाले लोगों ने बताया है कि उसके खेत में आकाशीय बिजली गिरी जिससे गायों की मौत हो गयी. आइरेन ने बताया कि मरने के बाद गायों के पैर इस तरह आसमान की तरफ उठे हुए थे कि ये काफी डरावना था. हालांकि आयरलैंड मौसम विभाग ने पुष्टि की है कि जिन घंटों में आइरेन वहां नहीं था उसके खेत के आस-पास बिजली गिरी थी और उसी घटना में उसकी गायों की मौत हो गयी होगी.
डेली स्टार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि ये नज़ारा काफी डरावना था. पूरे शहर में लोग इसे दैवीय आपदा मानकर चर्चाएं कर रहे हैं. कोरोना संक्रमण के बाद इस तरह गायों की मौत को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं. हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस ने स्पष्टीकरण जारी किया है और लोगों को अफवाहें न फैलाने की सलाह दी है.





 

ये भी पढ़ें:

एक राष्ट्रपति ऐसा भी जो कोरोना में मौत को नियति मानता है

क्या है वो न्यूक्लिक टेस्ट जो अब चीन में हो रहा है

ब्रिटेन की वो लाइब्रेरी, जहां 6000 से ज्यादा जानलेवा बैक्टीरिया जिंदा रखे हुए हैं

जानिए, ताकत की दवा के लिए चीन किस बेरहमी से मार रहा है गधों को

कौन थे सफेद मास्क पहने वे लोग, जो रात में घूमकर अश्वेतों का रेप और कत्ल करते?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज