Photos: अपने बीमार बच्चे को हॉस्पिटल की इमरजेंसी में लेकर पहुंची बिल्ली, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

Photos: अपने बीमार बच्चे को हॉस्पिटल की इमरजेंसी में लेकर पहुंची बिल्ली, डॉक्टर्स भी रह गए हैरान
अपने बीमार बच्चे का इलाज कराने अस्पताल पहुंची बिल्ली

तुर्की (Turkey) में शुक्रवार को संक्रमण (Covid-19) के 2188 नए केस सामने आए और 84 लोगों की मौत हो गई. इस सबके बीच तुर्की की सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बिल्ली काफी मशहूर हो रही है. इस बिल्ली ने जो किया है वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

  • Share this:
इस्तांबुल. तुर्की (Turkey) भी कोरोना वायरस (Coronavirus) से बुरी तरह प्रभावित है. तुर्की में अभी तक संक्रमण के 1,22,300 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 3250 से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. शुक्रवार को ही यहां संक्रमण (Covid-19) के 2188 नए केस सामने आए और 84 लोगों की मौत हो गई. इस सबके बीच तुर्की की सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बिल्ली काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस बिल्ली ने जो किया है वो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

TRT वर्ल्ड के मुताबिक, इस्तांबुल (Istanbul) के ज्यादातर अस्पताल कोरोना मरीजों की देखभाल में व्यस्त हैं. कई अस्पतालों ने अस्थायी वार्ड्स बनाए हैं, तो कई के बाहर लंबी लाइनें लगी हैं. ऐसे में इस्तांबुल सिटी हॉस्पिटल में एक बिल्ली इमरजेंसी रूम में पहुंच गई. चौंकाने वाली बात ये थी कि इस बिल्ली ने अपने मुंह में अपने बच्चे को भी दबाया हुआ था. ये बच्चे को लेकर इमरजेंसी रूम के बहार बैठ गई, बल्कि डॉक्टर्स का रास्ता भी रोकने लगी.

 
हैरान हुए डॉक्टर्सडॉक्टर्स ने जब उसके बच्चे की जांच की तो पाया कि वो बीमार है और बिल्ली मदद मांगने के लिए आई है. इमरजेंसी रूम में मौजूद डॉक्टर्स और नर्स बिल्ली के इस व्यवहार से हैरान रह गए. उन्होंने बच्चे का इलाज करने की कोशिश की और इस दौरान बिल्ली वहीं बैठकर सब कुछ देखती रही. 




मिल रही जानकारी के मुताबिक डॉक्टर्स के पास बच्चे के लिए उपयुक्त दवाएं नहीं थी, इसलिए उसे वेटनरी हॉस्पिटल भेज दिया गया. हालांकि इस पूरे वाकये की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं हैं.

ये भी पढ़ें: जानें चीन ने क्यों माना, कोरोना वायरस की वैक्सीन बनाने में भारत की होगी अहम भूमिका

तो क्‍या इन 'डेड पार्टिकल्‍स' के कारण दोबारा पॉजिटिव पाए जा रहे हैं ठीक हो चुके कोरोना पेशेंट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading