Viral: चीन में हुई नोटों की बारिश, ड्रग्स लेने के बाद बालकनी से शख्स ने उड़ाए करोड़ों

ड्रग्स के नशे में शख्स बालकनी से बरसाने लगा नोट
ड्रग्स के नशे में शख्स बालकनी से बरसाने लगा नोट

Viral: चीन में एक 29 साल के बो को ड्रग्स लेने के बाद बालकनी से पैसे उड़ाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. बो ने मेथ नाम की ड्रग्स ली थी और उसके बालकनी से पैसे उड़ाने के चक्कर में शहर भर में ट्रैफिक जाम हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 10:13 AM IST
  • Share this:
बीजिंग. चीन (China) में एक ऐसा मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा (Viral) में बना हुआ है. यहां के शख्स ने ड्रग्स का नशा करने के बाद अपने पैसे बालकनी से नीचे फेंकने शुरू कर दिए. ये शख्स 30वीं मंजिल पर रहता है, ऐसे में नीचे मौजूद लोगों को लगा कि पैसों की बारिश हो रही है और सड़क पर भीषण ट्रैफिक जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस को शुरुआत में लगा कि ये नोट किसी हैलीकॉप्टर से फेंके गए हैं लेकिन छानबीन इ बाद इस 29 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया गया.

VICE की खबर के मुताबिक ये मामला साउथवेस्ट चीन के चोंगक्विंग डिस्ट्रिक्ट का है. पुलिस ने यहां एक इमारत से 29 साल के व्यक्ति बो को अरेस्ट किया है क्योंकि वो मेथ नाम के ड्रग्स को लेने के बाद अपनी बालकनी से पैसे बाहर उड़ा रहा था. लोकल मीडिया के मुताबिक, आसमान से होती पैसों की बारिश के चलते वहां ट्रैफिक रुक गया और लोगों के बीच कैश को उठाने की होड़ लगने लगी. पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उस पर नारकोटिक्स एब्यूज के तहत केस दर्ज किया गया है.





वाइबो पर VIRAL 
चीन की ट्विटर जैसी माइक्रोब्लॉगिंग सर्विस वाइबो पर चीन की पुलिस ने लिखा- दोपहर के लगभग डेढ़ बजे 29 साल के शापिंग्बा जिले के शख्स बो ने अपने घर में मेथ ड्रग का इस्तेमाल किया और फिर इसके प्रभाव में आकर अपनी बालकनी से नीचे पैसे फेंकने लगा. बो अपने 30वें फ्लोर के अपार्टमेंट से इन पैसों को फेंक रहा था. आसमां से पैसों की बारिश होते देख राहगीर वीडियो बनाने लगे. इसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. प्रशासन ने हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया है कि बो ने कितना पैसा अपनी बालकनी से नीचे फेंका था. उम्मीद की जा रही है कि जिन लोगों ने बो द्वारा फेंके गए पैसों को उठाया था वे उसे वापस कर देंगे लेकिन अभी तक इस मामले में पुलिस ने पब्लिक से किसी तरह की आधिकारिक रिक्वेस्ट नहीं की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज