नदी में स्विमिंग कर रहे शख्स के प्राइवेट पार्ट में घुसी जोंक, ब्लैडर से होते हुए पेट तक पहुंची

नदी में स्विमिंग कर रहे शख्स के प्राइवेट पार्ट में घुसी जोंक, ब्लैडर से होते हुए पेट तक पहुंची
शख्स के प्राइवेट पार्ट में घुसी जोंक

एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक जोंक शख्स के प्राइवेट पार्ट (penis) में घुसकर उसके ब्लैडर से होती हुई पेट (Stomach) तक पहुंच गई. ये शख्स घर के पास ही मौजूद एक नदी में नहाने गया था जहां इसके साथ ये हादसा हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 25, 2020, 12:53 PM IST
  • Share this:
नोमफे. कंबोडिया (Cambodia) में एक बेहद ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक जोंक शख्स के प्राइवेट पार्ट (penis) में घुसकर उसके ब्लैडर से होती हुई पेट (Stomach) तक पहुंच गई. ये शख्स घर के पास ही मौजूद एक नदी में नहाने गया था जहां इसके साथ ये हादसा हो गया. शख्स को काफी दर्द था और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां ऑपरेशन कर जोंक को बहार निकाला गया.

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक इस शख्स की उम्र 67 साल है और ये घर के पास ही मौजूद नदी में रोजाना की तरह स्वीमिंग करने गया था. हालांकि इसी दौरान जोंक इस शख्स के पीनस के जरिए शरीर में प्रवेश कर गई. शख्स को जब जोर-जोर से दर्द होने लगा तो वो अस्पताल पहुंचा लेकिन सीटी स्कैन में पता चला कि तब तक जोंक ब्लैडर को पार कर पेट तक पहुंच गयी थी. मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना 22 जून की है.

भारत से तीखे तेवर के बाद चीनी कब्जे पर नेपाल की चुप्पी सवाल खड़ा करने वाली



डॉक्टर भी रह गए हैरान
ये शख्स जब अस्पताल पहुंचा और सीटी स्कैन में डॉक्टर्स को जोंक नज़र आई तो उन्हें लगा कि ये रेक्टम के जरिए प्रवेश कर गए होंगे. हालांकि जब डॉक्टर्स ने जांच कि और उन्हें सच्चाई का पता चला तो वे सब भी हैरान रह गए. डॉक्टर्स ने बताया कि जोंक ने शख्स के ब्लैडर में घाव कर दिया था जिसकी वजह से इन्टरनल ब्लीडिंग शुरू हो गयी थी.

इमरजेंसी की 10 कहानियां: कौन जेल में बंद हुआ, किसने सरकार को दिया चकमा

जोंक का काफी हिस्सा ब्लैडर से निकल कर पेट में प्रवेश कर गया था. इसके बाद डॉक्टर्स ने स्थानीय लोगों के लिए स्विमिंग के दौरान जोंक से बचने के लिए टाइट शॉर्ट्स पहनने की सलाह भी दी है. डॉक्टर्स ने बताया कि इस शख्स के शरीर से जोंक को निकला दिया गया है लेकिन अभी उसे ठीक होने में कुछ और दिन लगेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading