शख्स ने पी लीं 10 बोतल बीयर और 18 घंटे तक नहीं गया टॉयलेट, ब्लैडर में हुआ ब्लास्ट

शख्स ने पी लीं 10 बोतल बीयर और 18 घंटे तक नहीं गया टॉयलेट, ब्लैडर में हुआ ब्लास्ट
बीयर पीने के बाद भी 18 घंटे नहीं गया टॉयलेट तो ब्लैडर में हुआ ब्लास्ट

यहां एक शख्स ने पहले 10 बोतल बीयर (Beer) पी और उसके बाद वो बिना टॉयलेट जाए नशे में सो गया. इतनी बीयर पीने के बावजूद 18 घंटे तक टॉयलेट न जाने के चलते इस शख्स के ब्लैडर में ब्लास्ट हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 25, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
बीजिंग. चीन (China) के झूजी शहर (Zhuji City) में एक ऐसा मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा में बना हुआ है. यहां एक शख्स ने पहले 10 बोतल बीयर (Beer) पी और उसके बाद वो बिना टॉयलेट जाए नशे में सो गया. इतनी बीयर पीने के बावजूद 18 घंटे तक टॉयलेट न जाने के चलते इस शख्स के ब्लैडर में ब्लास्ट हो गया. फिलहाल इस शख्स का झुजी शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

झुजी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस शख्स की उम्र 40 साल है और अब ये खतरे से बाहर बताया जा रहा है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर्स ने बताया कि जब ये शख्स अस्पताल पहुंचा तो काफी दर्द में था और उसे मालूम नहीं था कि उसे पेट के निचले हिस्से में क्यों दर्द हो रहा है.

ये भी पढ़ें- भारत से तीखे तेवर के बाद चीनी कब्जे पर नेपाल की चुप्पी सवाल खड़ा करने वाली



अस्पताल के यूरोलॉजी डिपार्टमेंट के डिप्टी चीफ फिजीशियन झू लिंगफेई ने बताया कि ये शख्स ऐसी पोजीशन में सो गया था कि यूरीन ट्रेक्ट दबी हुई थी और ब्लैडर में ही सबकुछ जमा होता गया. नशे में होने के चलते ये जागा नहीं और इसी दौरान इसके ब्लैडर में ब्लास्ट हो गया.
ये भी पढ़ें - NASA ने खोजा सबसे युवा गर्म गुरू ग्रह, खोलेगा हमारे सौरमंडल के कई राज

शरीर को हुआ काफी नुकसान
डॉक्टर्स ने बताया कि शख्स का ब्लैडर फट गया था और यूरीन ट्रैक्ट भी डैमेज हो गयी थी जिसके चलते उसका यूरीन भी शरीर से बाहर नहीं आया पा रहा था. सीटी स्कैन से पता लगाया जा सका कि उसके शरीर के भीतर क्या हाल हुआ है. फिलहाल उसके ब्लैडर को ऑपरेशन कर फिर काम करने लायक बना दिया गया है. एक अनुमान के मुताबिक वयस्क मनुष्य के ब्लैडर में 500 मिलीलीटर यूरीन इकठ्ठा हो सकता है लेकिन इससे ज्यादा होने पर स्थिति बिगड़ सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading