ब्रिसबेन: आधी रात को नींद टूटने से खुली किस्मत, E-Mail चेक करते ही एक शख्स बना करोड़पति

कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ब्रिसबेन में एक शख्स की 75 करोड़ रुपये की पावरबॉल लॉटरी (Lottery) लगी तो उसके होश उड़ गए. उसका कहना है कि वह इससे अपनी मां के लिए घर खरीदेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 2:18 PM IST
  • Share this:
ब्रिसबेन. वो कहते हैं ना कि कभी-कभी सपने भी सच हो ही जाते हैं. ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ब्रिसबेन शहर से सामने आया है, जहां एक शख्स की सोते-सोते अचानक से नींद टूटी और जैसे ही उसने अपना फोन देखा तो उसके होश उड़ गए. दरअसल, इस शख्स को हजारों या लाखों नहीं, बल्कि पूरे 75 करोड़ रुपये की लॉटरी (Lottery) लग गई थी. ब्रिसबेन के रहने वाले 30 वर्षीय एक शख्स ने आधी रात को जब अपना फोन चेक किया तो उसने देखा कि उसे पॉवरबॉल लॉटरी से एक मेल आया हुआ है. इस मेल से उसे पता लगा कि उसे 75 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है. इस शख्स का कहना है कि मेल देखने के बाद वह सारी रात सो नहीं सका. उनका प्लान है कि इस राशि से अपने लिए और अपनी मां के लिए घर खरीदेगा.

रात को 2 बजे अचानक खुली नींद

पावरबॉल के 21 जनवरी को घोषित किए गए नतीजों में इस शख्स को 10 मिलियन डॉलर का टॉप प्राइज मिला है. यही नहीं, उसे कई छोटे-छोटे इनाम भी मिले जिससे उनके खाते में 10,367,144 डॉलर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि वह रात को जल्दी सो गया था लेकिन देर रात दो बजे उसकी आंख खुल गई तो वह अपने ई-मेल चेक करने लगा. इसी में पावरबॉल के बारे में मेल भी था.

ये भी पढ़ें: बारिश में भीग रहे थे मुर्गी के बच्चे, Video देखें बचाने के लिए मां ने क्या किया
काम करना रखेंगे जारी

शख्स ने बताया कि वह कभी-कभी ही पावरबॉल खेलता है. पहला इनाम देखने के बाद वह सो ही नहीं सका. उस शख्स का साथ ही ये भी कहना है कि भले ही उसे लॉटरी लग गई है, लेकिन वह अपना काम नहीं छोड़ेगा. अगर वह ऐसा करता है तो वह बोर हो जाएगा. वहीं, उसने बताया कि लॉटरी मिलने से उसकी कई चिंताएं खत्म हो गई हैं. वह इन पैसों से अपनी मां के लिए एक अच्छा सा घर भी खरीदेंगे. लॉटरी विजेता उस शख्स का कहना है कि उसे बहुत से काम करने हैं लेकिन फिलहाल वह इतना उत्साहित है कि कुछ तय नहीं कर पा रहा. यह सब उसके लिए एक सपने जैसा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज