एक ऐसी ड्रीमजॉब जहां बिस्किट खाने पर मिलेंगे 40 लाख रुपये, आप भी कर सकते हैं अप्लाई

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

स्कॉटलैंड (Scottland) की बॉर्डर बिस्किट नामक कंपनी लोगों को एक ऐसी जॉब (Job) ऑफर कर रही है, जिसमें कंपनी अपने एम्पलाई को बिस्किट टेस्ट करने के लिए नौकरी पर रखेगी और इसके बदले सालाना 40 हजार पाउंड यानि लगभग 40 लाख रुपये का पैकेज देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
स्कॉटलैंड. यदि आपको सिर्फ बिस्किट (Biscuit) खाने की नौकरी (Job) ऑफर की जाए और उसके लिए आपको 40 लाख रुपये की सैलरी भी दी जाए, तो आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा. एक कंपनी ऐसी ही एम्पलाई की तलाश में है, जो सिर्फ बिस्किट खाए और कंपनी उसे 40 लाख रुपये की सैलरी देगी. ये कोई सपना नहीं बल्कि हकीकत है. स्कॉटलैंड की बिस्किट निर्माता कंपनी 'बॉर्डर बिस्किट' ने ऐसी ही नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं. 'बॉर्डर बिस्किट्स' को अपने लिए 'मास्टर बिस्किटर' की तलाश है. इसका मतलब यह है कि कंपनी अपने एम्पलाई को बिस्किट टेस्ट करने के लिए नौकरी पर रखेगी और इसके बदले सालाना 40 हजार पाउंड यानि लगभग 40 लाख रुपये का पैकेज देगी.

कंपनी आवेदकों के भीतर बिस्किट का स्वाद तथा बिस्किट उत्पादन की गहरी समझ रखने के अलावा नेतृत्व कौशल तथा संवाद की कला में माहिर होने का टैलेंट भी ढूंढ रही है. कंपनी ने कहा कि जो भी आवेदक ग्राहकों से बेहतर संबंध कायम करने के दिलचस्प उपाय सुझाने वाले होंगे, उन्हें नौकरी में तवज्जों दी जाएगी.

कंपनी के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस का कहना है कि वह देश भर के लोगों को आवेदन के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. उन्होंने कुछ अच्छे प्रतिभागियों को इंटरव्यू के लिए भी बुलाया है. उन्होंने बताया कि ‘बॉर्डर बिस्किट्स’ द्वारा निकाली गई यह वैकेंसी फुट टाइम होगी. इसके अलावा आपको साल में 35 दिन की छुट्टी भी मिलेगी.



ये भी पढ़ें: रेस्टोरेंट की एक वेट्रेस को टिप में मिले इतने रुपये कि हो गई मालामाल
पॉल पार्किंस का कहना है कि यह किसी के लिए भी अपने सपने को सच करने का एक अविश्वसनीय अवसर है. कंपनी में हेड ऑफ ब्रांड सूजी कारलॉ ने बताया कि अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद तथा गुणवत्ता वाले बिस्किट परोसने के लिए कंपनी प्रतिबद्ध है. इसी प्रतिबद्धता को अमल में लाने के लिए उसे नए ‘मास्टर बिस्किटर’ की तलाश है. बता दें कि साल 2019 में ऐसा ही एक जॉब कैडबरी ने निकाला था. कैडबरी को तब दुकानों में आने से पहले उत्पादों के नमूने के लिए चार चॉकलेट टेस्टर्स की तलाश थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज