चलती कार में ड्राइवर के पैर से लिपटा जहरीला सांप, Video में देखें फिर क्या हुआ

चलती कार में ड्राइवर के पैर से लिपटा जहरीला सांप, Video में देखें फिर क्या हुआ
फोटो सौ. (फेसबुक)

ड्राइवर जिम्मी ने अपनी कार को रोकने की कोशिश करते हुए सांप (Snake) से लड़ने के लिए सीट बेल्ट और पास के चाकू का इस्तेमाल किया.

  • Share this:
कैनबरा. सांप चाहे छोटा हो या बड़ा, लेकिन उसे देखकर अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. ऐसे में उस शख्स की हालत का आप आसानी ने अंदाजा लगा सकते है जिसके पैरों में आकर सांप (Snake) लिपट गया हो वो भी चलती कार में. दअसरल, इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स कार से कहीं जा रहा है तभी एक सांप उसके पैरों में आकर लिपट जाता है. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा हैरान रह गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स तेज रफ्तार में हाईवे पर कार चला रहा था. तभी उसका सामना दुनिया के सबसे खतरनाक सांप से हो जाता है.

कार चलाते वक्त उसके पैरों के पास सांप आ जाता है. सांप को देखकर पहले तो वो घबरा गया, लेकिन उसने हिम्मत दिखाई और सांप के साथ डटकर सामना करने लगा और आखिर में उसने सांप को मार डाला. बताया जा रहा है कि घटना के बाद वो शख्स अस्पताल जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस वहां पहुंच गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सोमवार को क्वींसलैंड पुलिस द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, चालक जिमी क्वींसलैंड राज्य में डॉसन हाईवे पर अपनी कार से जा रहा था. तभी उसने भूरे रंग के सांप को अपने पैर की ओर खिसकते हुए देखा. जिमी ने कहा, 'मैं अपनी गाड़ी को करीब 100 की स्पीड पर चला रहा था और देखते ही मैंने ब्रेक मारने की कोशिश की. मैंने सांप को देखते ही अपने पैरों को बचाने की कोशिश की. वो मेरे पैरों से लिपटने की कोशिश कर रहा था. इसका सिर मेरी टांगों के बीच कुर्सी पर जा लगा.' सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, जिमी ने पूर्वी भूरे रंग के सांप का सामना किया था जो एक अत्यधिक विषैला सरीसृप है जो सर्पदंश से होने वाली मौतों के लिए जिम्मेदार है.





कार रोकने से पहले ही काट लिया
ड्राइवर ने अपनी कार को रोकने की कोशिश करते हुए सांप से लड़ने के लिए सीट बेल्ट और पास के चाकू का इस्तेमाल किया. क्वींसलैंड पुलिस ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा, "उन्हें पहले ही काट लिया गया था और उनका जीवन खतरे में था. जिमी का मानना था कि उनके पास सांप को मारने और उसे अस्पताल ले जाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था."

ये भी पढ़ें: तीन महीने बाद फ्लैट में वापस लौटी युवती, किचन पर गई नजर तो उड़ गए होश

जिम्मी ने मार गिराया सांप
वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि पुलिस पीछे पड़े मृत सांप को दिखा रही है, जिसे जिम्मी ने मारा था. पुलिस ने अपने बयान में कहा, 'ट्रैफिक अधिकारी ने जिमी की सारी बातें सुनीं और उनको यह सच लगा. जिमी ने सहायता के लिए हमे बुलाया था. इस वीडियो को पुलिस ने ही फेसबुक पेज पर शेयर किया है. जिसे पैरामेडिक्स घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि जिमी वास्तव में सदमे में था. जिमी ने कहा, 'यह मेरे लिए बहुत भयानक अनुभव था. इससे पहले मैं पुलिस की गाड़ी को देखकर इतना खुश नहीं हुआ.' इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही 1200 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं वहीं तमाम लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading