• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • तीन महीने बाद फ्लैट में वापस लौटी युवती, किचन पर गई नजर तो उड़ गए होश

तीन महीने बाद फ्लैट में वापस लौटी युवती, किचन पर गई नजर तो उड़ गए होश

फोटो सौ. (ट्विटर)

फोटो सौ. (ट्विटर)

डोना ने बताया कि जब वो तीन महीने बाद अपने फ्लैट (Flat) में वापस लौटी तो उन्होंने बताया कि जब रसोई को देखा तो उसकी दीवार पर एक अजीब आकार देखा. यह एक असाधारण दृश्य था.

  • Share this:
    इटली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन था. लॉकाडाउन के दौरान तमाम लोग अपने घरों को छोड़कर अपने असली घरों में चले गए ताकि कोरोना के प्रकोप से बचा जा सके. लेकिन फ्रांस की एक महिला के लिए अपने घर को खाली रखना महंगा पड़ गया. दरअसल, ये महिला अपने फ्लैट को छोड़कर कुछ महीनों के लिए अपने दूसरे घर चली गई थी. लेकिन जब वह वापस आई तो हालत देखकर हैरान रह गई. तीन महीने के बाद घर लौटने पर उसने देखा कि उसके किचन में गुलाबी रंग की लकीरें दिख रही थीं जो किसी एलियन ट्री की तरह नजर आ रही थीं. उसे देखते ही वो बुरी तरह डर गई, जिसके बाद उसने दोबारा उन पेड़ों की जांच की तो उन्होंने पाया कि ये कोई एलियन ट्री (Alien Tree) नहीं बल्कि आलू के पेड़ थे.

    फ्रांस की इस महिला का नाम डोना परी है, जिसकी उम्र मात्र 22 साल है. उसने ट्विटर पर किचन में उगे पेड़ों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. डोना ने बताया कि उसने मार्च में लॉकडाउन में आलू खरीद कर रख दिए थे. जिसके बाद वो अपने ब्रॉयफ्रेंड के साथ सेल्फ आइसोलेशन में रहने का फैसला कर लिया था.



    ये भी पढ़ें: मेलानिया पर उतारा लोगों ने ट्रंप का गुस्सा, मूर्ति को किया आग के हवाले

    दीवार में थे अंकुरित आलू
    डोना ने बताया कि जब वो तीन महीने बाद अपने फ्लैट में वापस लौटी तो उन्होंने बताया कि जब रसोई को देखा तो उसकी दीवार पर एक अजीब आकार देखा. यह एक असाधारण दृश्य था. उन अंकुरित आलुओं ने फर्नीचर के जोड़ों को भी तोड़ दिया.



    दीवार से टहनियां निकालने में लगा समय
    डोना ने बताया कि आलू की टहनियों को दीवार से निकालने में घंटों वक्त लगा. जो उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. उन्होंने कैंची की मदद से उनके हिस्सों को काटकर निकाला. डोना ने इसकी तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की. जिसमें उन्होंने ये भी लिखा कि अगली बार अगर आप अपना घर जब महीनों के लिए छोड़ दें तो घर पर आलू न छोड़ें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज