लाइव टीवी

अजब-गजब! कुछ नहीं मिला तो सिर पर तरबूज पहन कर ही लूट ली दुकान

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 12:01 PM IST
अजब-गजब! कुछ नहीं मिला तो सिर पर तरबूज पहन कर ही लूट ली दुकान
सिर पर तरबूज पहन कर लूट ली दुकान

लूसियाना पुलिस डिपार्टमेंट ने जानकारी दी है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर सच है, बीते दिनों कुछ लुटेरे सिर पर तरबूज (Watermelon) पहन कर आए थे और एक स्टोर को लूट लिया.

  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका (US) के वर्जीनिया में लूट का एक ऐसा मामला सामने आया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा में बना हुआ हैं. लूसियाना पुलिस डिपार्टमेंट ने जानकारी दी है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर सच है, बीते दिनों कुछ लुटेरे सिर पर तरबूज (Watermelon)  पहन कर आए थे और एक स्टोर को लूट लिया. पुलिस ने इनकी गाड़ी की पहचान कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

वाशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला लूसियाना प्रान्त के एक जनरल स्टोर पर पेश आया है. बीते दिनों यहां कुछ लोग सिरों पर तरबूज पहन कर घुसे और पैसे लूट कर फरार हो गए. स्टोर के मालिक ने बताया कि कुल दो लोग अन्दर घुसे थे दोनों ने ही सिर पर तरबूज पहने हुए थे. स्टोर के मालिक के मुताबिक शुरूआत में उन्हें लगा कि कोई मजाक कर रहा है लेकिन जैसे ही इन लोगों ने गन निकाली तो सब समझ आ गया. प्रत्यदर्शियों के मुताबिक इन लोगों ने देखने के लिए तरबूज में दो छेद किये हुए थे.





ये दोनों शख्स स्टोर के सिक्योरिटी कैमरे में कैद हो गए जिसके बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गयीं हैं. ये घटना6 मई की बताई जा रही है. पुलिस फ़िलहाल इन दोनों की तलाश कर रही है लेकिन स्टोर के कैमरे से मिली फुटेज में इनका चेहरा बिलकुल भी नज़र नहीं आ रहा है. पुलिस ने बताया कि इन दोनों ने लूट के लिए आते हुए बाहर खड़े लोगों के साथ सेल्फी भी ली थी.



 

ये भी पढ़ें
क्या हैं अमेरिका की वो रहस्यमयी बॉयो लैब्स, जिन पर चीन और रूस ने उठाए सवाल
क्यों पीठ दिखाकर वेलकम किया गया इस यूरोपियन मुल्क की PM का
कोरोना वायरस से कैसे लड़ेगा आपका शरीर, Genes करते हैं इसका फैसला
हवा में कैसे फैलता है कोरोना वायरस, Fluid Dynamics से इसे समझिए
दुनिया के 10 सबसे बड़े दावेदार, जो मार्केट में ला सकते हैं कोरोना वैक्सीन
चीन का वो छोटा कस्बा कौन सा है, जहां जापान के लिए आधे से ज्यादा ताबूत तैयार होते हैं
मांस की जगह खा सकेंगे ये जहरीली हवा, 1 किलो की कीमत लगभग 400 रुपए
कौन है दलाई लामा का वारिस, जिसे चीन ने 25 सालों से छिपा रखा है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल/वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading