लाइव टीवी

Viral Video: हवाई जहाज की विंडो सीट के लिए हुई जमकर लड़ाई, वायरल हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 10:07 AM IST
Viral Video: हवाई जहाज की विंडो सीट के लिए हुई जमकर लड़ाई, वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हुआ, इसमें पीछे वाली सीट पर बैठा व्यक्ति आगे की विंडो को बार-बार बंद कर देता है. लड़ाई को रोकने के लिए फ्लाइट अटेंडेंट को आना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 10:07 AM IST
  • Share this:
Viral Video. सोशल मीडिया (Social Media) पर अकसर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इस वीडियों में दो लो विंडो सीट के लड़ रहे हैं. पर यह विंडो सीट बस, कार या फिर ट्रेन की नहीं बल्कि हवाई जहाज की है. दो आदमी हवाई जहाज की खिड़की के शेड को लेकर लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. पीछे वाली सीट पर बैठा व्यक्ति आगे की विंडो को बार-बार बंद कर देता है. इस वजह से दोनों के बीच फ्लाइट की खिड़की को लेकर बहस हो जाती है.



इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर ''पैसेंजर्स शेमिंग'' हैंडल ने शेयर किया है. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि 2000 से भी ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

All windows were to be open for descent per this airline request, hence why dude in back had his open; not fake. 😳These. Are. Grown. Men. ✈️😂🙏🏼💁🏼‍♀️ • • • #passengershaming #windowwars #instagramaviation #comeflywithme #airlinelife #window #airplaneetiquette #frequentflyer #crewlife #plane #aviation #cabincrew #avgeek #cabincrewlife #flightattendant #flightattendantlife #stewardess #flightattendantproblems #travel #flightattendants #instapassport #aviationgeek #FAlife #airtravel #travelgram #traveltips #pilotlife #frequentflier


A post shared by Passenger Shaming (@passengershaming) on





कमेंट्स में कई लोगों ने दोनों की लड़ाई को बेहद ही बकवास बताया. कुछ ने कहा उसकी सीट पीछे वाली है ना कि आगे वाली. एक ने कहा जो व्यक्ति बार-बार खिड़की बंद कर रहा है उसकी खुद की खिड़की खुली हुई है. एक व्यक्ति ने तो कहा इस तरह की फेक वीडियो पोस्ट न करें.



वीडियो बनाने वाला व्यक्ति बोलता है कि मैं भी चाहता हूं कि आप इस खिड़की को बंद कर दें, क्योंकि इससे बहुत रोशनी आ रही है. दोनों की लड़ाई को रोकने के लिए फ्लाइट अटेंडेंट को आना पड़ा.

ये भी पढ़ें : इस होटल में सिर्फ 66 रुपये में मिलेगा रूम, लेकिन करना होगा ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...