• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • Video Viral: मालिक ने लगाई डांट तो अपने भाई को इस कुत्ते ने ऐसे बोला सॉरी...

Video Viral: मालिक ने लगाई डांट तो अपने भाई को इस कुत्ते ने ऐसे बोला सॉरी...

अपने भाई को अनोखे अंदाज में सॉरी बोलता वॉटसन (फाइल फोटो)

अपने भाई को अनोखे अंदाज में सॉरी बोलता वॉटसन (फाइल फोटो)

वॉटसन और कीको के इस वीडियो (Video) को सोशल मीडिया में बहुत ज्यादा पसंद किया गया है. 380,000 से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद कर इन दोनों की तारीफ की है.

  • Share this:
    वाशिंगटन. क्या आपने कभी किसी कुत्ते (Dog) को अपनी गलती के लिए माफी मांगते देखा है, वो भी दूसरे कुत्ते से. जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक सफेद रंग का लैब्राडोर कुत्ता मालिक के कहने पर दूसरे कुत्ते को गले लगाकर सॉरी (Sorry) बोलता है. इस वीडियो को जेन मेडरानो नामक महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किया, जो देखते ही देखते काफी वायरल (Viral) हो गया.

    मिरर की एक खबर के मुताबिक, जेन मेडरानो के पास दो कुत्ते हैं. इनमें से एक का नाम वॉटसन और एक का नाम कीको है. मेडरानो ने दोनों को खाने के लिए कुछ स्नैक्स दिए, लेकिन लैब्राडोर वॉटसन ने कीको के भी स्नैक्स को खा लिया. इसके बाद वॉटसन को जेन से खूब डांट पिटी और उसने वॉटसन को कीको से माफी मांगने के लिए कहा, जिसके बाद वॉटसन ने बहुत ही प्यार से कीको को गले लगाया जैसे उससे माफी मांग रहा हो.

    वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- Adorable Labrador hugs brother as owner tells him to apologise for eating his snack

    380,000 लोगों ने किया वीडियो को पसंद
    दिल को छू जाने वाले इस वीडियो को करीब 380,000 लोगों ने पसंद दिया. वीडियो में जेन वॉटसन से कह रही हैं, 'मैंने तुन्हें एक स्नैक दिया, मैंने कीको को भी एक स्नैक दिया, लेकिन तुमने कीको का भी स्नैक खा लिया. जब हम किसी का सामान चोरी करते हैं तो हम उसे क्या बोलते हैं?? सॉरी.' फिर जब वॉटसन कीको को गले लगाता है तो जेन कहती है 'गुड बॉयज'.

    ये भी पढ़ें: बच्चों को ऐसे सड़क पार करवाता है ये कुत्ता, VIDEO देखकर हर कोई हो रहा हैरान

    लोगों ने दिए कमेंट
    इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा, 'मेरा दिल पिघल गया.' एक अन्य ने लिखा, 'ओ माय गॉड ये कितने प्यारे हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज