हीरा चुराकर पलभर में लखपति बन गई चींटी, VIDEO वायरल

फाइल फोटो.
फाइल फोटो.

सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक चींटी (Ant) हीरे को उठाकर ले जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 4:29 PM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. आपने अब तक चोरों को कीमती सामान जैसे सोना, चांदी और हीरे (Diamond) चुराने वाली खबरें पढ़ी और सुनी होंगी, लेकिन क्या कभी किसी चींटी के बारे में सुना है कि उसने चोरी की हो, वो भी कीमती हीरे की. जी हां एक चींटी ने हीरा चोरी कर लिया और दुनिया की सबसे अमीर चींटी (Ant) बन गई. दरअसल, सोशल मीडिया में इनदिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक चींटी हीरे उठाकर ले जा रही है. इस वीडियो को न्यूयॉर्क पोस्ट ने यूट्यूब पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए न्यूयॉर्क पोस्ट ने लिखा, “ये जानकारी नहीं मिली है कि चींटी को अधिकारियों ने पकड़ा या नहीं, या क्या इसके मालिक को हीरा लौटाया गया?”

इस वायरल वीडियो पर तमाम यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "अब वह चींटियों पर विश्वास नहीं कर सकता है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “ हो सकता है अब कोई हीरा चोरी करे और इल्जाम चींटी पर लगा दे.” वहीं मनोज नारायण नाम के यूजर ने लिखा, “ये एक ट्रेनिंग हासिल की हुई चींटी है.” जसवंत नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि, "करोड़पति चींटी.” वहीं एक अन्य यूजर ने इसे धरती की सबसे धनी चींटी बताया. डेथमीस्टर2 नाम के एक यूजर ने लिखा कि, "चींटी हीरा क्यों ले जाएगी? क्या इसमें चीनी लगा हुआ था.”

वहीं एक यूजर ने बड़ा मजेदार कमेंट किया. उसने लिखा, “क्या आप ये कह रहे हैं कि चींटी भी इंसान की तरह स्टुपिड होती हैं जो सोचती हैं कि हीरा वैल्यूएबल चीज है.” वहीं एक अन्य यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, “इस हीरे से चींटी अपने पार्टनर के लिए एन्गेजमेंट रिंग बनाएगी!”




ये भी पढ़ें: VIDEO: अजगर ने किया हमला, तो बच्चों को बचाने के लिए जान पर खेल गई बत्तख

थौटको की रिपोर्ट के मुताबिक, चींटी अपने खुद के वजन के मुकाबले 50 गुनी भारी चीजों को उठा सकती है. वहीं लाइव साइंस वेबसाइट पर एक अमेरिकी यूनिवर्सिटी के जानकार ने भी कहा है कि चींटी अपने वजन से 100 गुनी भारी चीजें उठा सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज