VIDEO: 1 साल पहले मर गई थी पालतू बिल्ली, घर में लगा कैमरा चेक किया तो सोफे पर बैठी दिखी

VIDEO: 1 साल पहले मर गई थी पालतू बिल्ली, घर में लगा कैमरा चेक किया तो सोफे पर बैठी दिखी
सोफे पर नज़र आता है बिल्ली का भूत!

महिला ने एक वीडियो (Viral Video) शेयर कर बताया है कि उसकी एक पालतू बिल्ली जो कि एक साल पहले मर गयी थी, बार-बार उसी सोफे पर नज़र आती है जहां वो अक्सर बैठी रहा करती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 21, 2020, 10:21 PM IST
  • Share this:
लंदन. इंग्लैंड (England) में रहने वाली रेडिट (Reddit) यूजर ने एक ऐसा मामला शेयर किया है जो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस महिला ने एक वीडियो (Viral Video) शेयर कर बताया है कि उसकी एक पालतू बिल्ली जो कि एक साल पहले मर गयी थी, बार-बार उसी सोफे पर नज़र आती है जहां वो अक्सर बैठी रहा करती थी. इस यूजर ने जो वीडियो शेयर की है उसमें घर के सोफे पर एक काली बिल्ली की परछाई भी नज़र आ रही है.

महिला ने बताया कि पहले तो मुझे ऐसा लगता कि ये मेरा भ्रम है क्योंकि मैं उसे बेहद प्यार करती थी. रेडिट पर 'Chlochan' नाम से मौजूद इस महिला ने कहा बताया कि उसके घर में लगे कैमरे में भी अब उसकी बिल्ली का भूत कैद हो गया है. उसने बताया कि उसकी बिल्ली की मौत बीते साल 24 मई को हुई थी. इस साल जब 24 मई को वो घर में लगे कैमरे की फुटेज चेक कर रही थी तो उसे सोफे पर अजीब सा कुछ नज़र आया. जब उसने वीडियो में लाइट बढ़ाकर चेक किया तो ये उसकी मरी हुई बिल्ली थी जो कि सोफे पर बैठी हुई थी.





ब्लैकजैक था बिल्ली का नाम
महिला ने बताया कि उसकी बिल्ली का नाम ब्लैकजैक था और उसने कई दोस्तों से भी बताया था कि घर में ब्लैकजैक की उपस्थिति महसूस होती है. उसके दोस्तों को ये उसका दुख लगा था और उन्होंने एक और बिल्ली इस महिला को गिफ्ट कर दी थी. महिला ने बताया कि क्लिप में भी साफ़ नज़र आ रहा है कि मेरी दोनों अन्य बिल्लियां भी ब्लैकजैक की उपस्थिति महसूस करती हैं और वहां से चली जाती हैं.

ये भी पढ़ें:

मणिपुर में क्यों अचानक खतरे में आ गई बीजेपी सरकार?

800 बच्चे पैदा करने के बाद रिटायर हुआ 100 साल का डिएगो, बचा ली अपनी प्रजाति

India China face-off: भारत-चीन युद्ध की स्थिति में कौन-सा देश किसका देगा साथ..?

पांच दशकों में जानिए कितनी बार बॉर्डर विवाद पर आपस में भिड़े चीन और भारत!

 

महिला ने बताया कि सोफे की ये जगह ब्लैकजैक की फेवरेट थी और वो अक्सर यहीं सोयी रहती थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही और यूजर्स इस वीडियो को लेकर कई सवाल भी खड़े कर रहें हैं. कई लोगों का कहना है कि ब्लैकजैक अपनी मालकिन से बेहद प्यार करती थी इसलिए उसकी आत्मा अब जाने के लिए तैयार नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये वीडियो मॉर्फ भी हो सकती है और जानबूझकर ऐसा एडिट किया गया हो सकता है. हालांकि ज्यादातर का मानना है कि ये वीडियो सही है और कई अन्य लोगों को भी उनके मरने के कई सालों बाद तक उनकी उपस्थिति महसूस होती रही है.

ये भी देखें:

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज