वायरल वीडियो : ड्रग ओवरडोज की वजह से हुई मौत को बताया कोरोना से हुई मौत

पाकिस्‍तान इस वक्‍त कोरोना की  चपेट में है और ऐसे में सोशल साइट पर अफवाहें भी उड़ रही हैं.
पाकिस्‍तान इस वक्‍त कोरोना की चपेट में है और ऐसे में सोशल साइट पर अफवाहें भी उड़ रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बारे में कहा जा रहा है कि एक नवयुवक ने कोरोना वायरस की आशंका में खुद को घर में कैद कर रखा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्‍तान (Pakistan) की राजधानी इस्‍लामाबाद (Islamabad) के डिप्‍टी कमिश्‍नर हमजा शफकात ने राजधानी में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण किसी भी मौत से इंकार करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखे गए व्यक्ति की मौत नशीली दवाओं के ओवर डोज की वजह से हुई थी.

'डेली पाकिस्‍तान' की खबर के मुताबिक कहा गया है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बारे में कहा जा रहा है कि एक नवयुवक ने कोरोना वायरस की आशंका में खुद को घर में कैद कर रखा था. इसी दौरान उसकी मौत हो गई. वीडियो में एक व्‍यक्ति को यह कहते हुए देखा जा सकता है, जो यह कहता है कि नवयुवक की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से हुई. इसमें उसे संक्रमण के मद्देनजर स्‍प्रे करते हुए भी देखा जा सकता है.


डिप्‍टी कमिश्‍नर बोले, 'इस्लामाबाद में कोरोना से कोई मौत नहीं'
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद डिप्‍टी कमिश्‍नर हमजा शफाकत ने कहा कि 'इस्लामाबाद में फिलहाल कोरोना वायरस की वजह से कोई मौत नहीं हुई. उन्होंने कहा कि नवयुवक की मौत ड्रग के ओवरडोज की वजह से हुई. मृतक का वह दोस्त जिसने उसे ड्रग दिया था, वह मौके पर फरार हो गया, लेकिन अब उसको पकड़ लिया गया है. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसी भी जांच के बिना यह बयान जारी कर दिया गया.'



ये भी पढ़ें - पाकिस्‍तान में तेजी से फैलते कोरोना को टक्‍कर देने सड़कों पर उतर आए किन्‍नर

                  पाकिस्‍तान में कोरोना का कहर : प्रभावित लोगों की संख्‍या 1227, 9 की मौत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज