लाइव टीवी
Elec-widget

Viral Video: टॉयलेट सीट पर बैठे बच्चे ने बोली ऐसी बात, पिता के निकले हंस-हंसकर कर आंसू

News18Hindi
Updated: November 15, 2019, 1:51 PM IST
Viral Video: टॉयलेट सीट पर बैठे बच्चे ने बोली ऐसी बात, पिता के निकले हंस-हंसकर कर आंसू
पिता को जवाब देता क्यूट बच्चा

पिता ने पुछा, क्या तुमने पॉटी की है, जिस पर बेटा बड़े ही प्यारे तरीके से जवाब देता है, 'नहीं मैंने पॉटी नहीं की, सिर्फ टॉयलेट की है.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2019, 1:51 PM IST
  • Share this:
फेसबुक (Facebook) पर वीडियो तो कई वायरल होते हैं, पर इस वीडियो के वायरल होने का कारण जानकर आप भी अपनी हंसी रोक नही पाएंगे. इसे देख लोगों ने कई कमेंट किए हैं. ग्रेग अपने बेटे से पूछते हैं, ''क्या तुमने पॉटी की है, जिस पर बेटा बड़े ही प्यारे तरीके से जवाब देता है, 'नहीं मैंने पॉटी नहीं की, सिर्फ टॉयलेट की है.' इतना सुनकर पिता उसे दोबारा ये बोलने के लिए बार-बार इसी सवाल को रिपीट करता है. और हंस-हंसकर उनके आंसू निकल आते हैं.

ये वीडियो फेसबुक पर खूब वायरल हो रहा है. बच्चा इतना क्यूट है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी इस बच्चे की तारीफ करने से खुद को रोक नही पाईं. इस वीडियो को 24 अक्टूबर को दानी देवीटो नाम के फेसबुक यूजर ने शेयर किया था. ये वीडियो सैन फ्रांसिस्को के फेयरमोंट शहर का है. ग्रेग का 2 वर्षीय बेटा मैट टॉयलेट सीट पर बैठा है. विद्या बालन ने कमेंट में टॉयलेट सीट पर बैठे बच्चे की तारीफ की है.

वीडियो में आप देख सकते हैं जब ग्रेग के हसने से आंसू निकल आते हैं तो बेटा उससे बड़ी ही मासूमियत से पूछता है, 'पापा क्या आप दुखी हैं, इस बात पर पिता अपने आंसू पोछते हुए बोलता है नही आई एम हैप्पी, और बच्चे को गले लगा लेता है. ग्रेग ने बताया कि उनको बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ये आवाज कहां से आ रही थी. बाद में उनको पता चला कि बाथरूम में बैठा उनका बेटा इस तरह की आवाज निकाल रहा है.

ये भी पढ़ें : Viral Video: लाइव न्यूज रिपोर्ट के दौरान आइसक्रीम चोरी करते हुए पकड़ा गया शख्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 1:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...