जंगल में घूम रहे शख्स को आयीं अजीब आवाजें, ढूंढने पर मिला डरावना जीव, देखें VIDEO

जंगल में घूम रहे शख्स को आयीं अजीब आवाजें, ढूंढने पर मिला डरावना जीव, देखें VIDEO
शख्स को जंगल में नज़र आया अजीब जीव

पोलैंड (Poland) में भी एक शख्स के साथ ऐसी ही घटना पेश आई है. यहां रात में जंगल में हाइकिंग कर रहे शख्स को पहले कुछ अजीब आवाजें (Blood-curdling sounds) आने लगीं. जब ये शख्स इन आवाजों का पीछा करते हुए उस जगह पर पहुंचा तो जो उसके देखा वो समझा पाना मुश्किल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 12:42 PM IST
  • Share this:
वारसा. कई बार इंसान को ऐसा कुछ नज़र आता है या ऐसा कुछ नज़र आने का भ्रम हो जाता है जिसके बारे में किसी को भी समझा पाना मुश्किल होता है. पोलैंड (Poland) में भी एक शख्स के साथ ऐसी ही घटना पेश आई है. यहां रात में जंगल में हाइकिंग कर रहे शख्स को पहले कुछ अजीब आवाजें (Blood-curdling sounds) आने लगीं. जब ये शख्स इन आवाजों का पीछा करते हुए उस जगह पर पहुंचा तो जो उसके देखा वो समझा पाना मुश्किल है. इस शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर भी इस घटना का वीडियो (Viral Video) शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.



शख्स ने अपना असली नाम नहीं बताया है लेकिन वह यूट्यूब पर लेविथान नाम का एक अकाउंट चलाता है जिसमें इसी तरह के कई वीडियो मौजूद हैं. वीडियो में नज़र आ रहा है कि शख्स कैमरे और एक लाइट के साथ जंगल में मौजूद है और बैकग्राउंड से अजीब आवाजें आ रहीं हैं. इन आवाजों का पीछा करते हुए वह एक जगह पहुंचता है जहां पेड़ के पीछे एक अजीब जानवर जैसा कुछ नज़र आता है. हालांकि वहां क्या था ये वीडियो में साफ़ नज़र नहीं आ रहा है. इस अजीब जानवर को देखकर शख्स घबरा जाता है और वापस भागने लगता है.




डेली स्टार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक यूट्यूब अकाउंट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक ये वीडियो पौलेंड में 11 मार्च को शूट किया गया था. एक अन्य यूट्यूब चैनल Disclose Screen and has sparked a conspiracy frenzy ने भी से शेयर किया है और दावा किया है कि उन्होंने इसकी जांच की है जिसमें ये टेम्पर्ड नहीं पाया गया है. सोशल मीडिया पर लोग इस जीव को 'स्किन क्रौलर' या 'नाइट क्रौलर' कहकर बुला रहे हैं. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर जंगल में इस तरह के अजीब जानवर से सामना होने की बात भी कही है. हालांकि कई लोग इस वीडियो को फेक भी बता रहे हैं. लोगों का कहना है कि वीडियो इतना ज्यादा ब्लर है कि कुछ भी कह पाना संभव नहीं है.

 

ये भी पढ़ें :-

कई राज्यों में ठीक मरीज़ों की संख्या संक्रमितों से ज़्यादा, 2 महीने में कहां से कहां पहुंच गया रिकवरी रेट!

कोरोना वायरस को रोकने में लॉकडाउन की रणनीति को अब मददगार क्यों नहीं मान रहे विशेषज्ञ?

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज