डर से कांपने लगा शख्स जब रास्ते में मिला 23 फीट लंबा एनाकोंडा सांप, देखें VIDEO

यहां मिला 23 फीट लंबा एनाकोंडा
यहां मिला 23 फीट लंबा एनाकोंडा

ब्राजील (Brazil) में एक शख्स के साथ ऐसा ही एक वाकया पेश आया है. उसने बाकायदा इस एनाकोंडा का वीडियो (Viral Video) भी बनाया है जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है.

  • Share this:
रियो. क्या हो अगर आप रास्ते से कहीं जा रहे हों और अचानक आपके सामने 23 मीटर लंबा एक एनाकोंडा (Anaconda) आ जाए. ब्राजील (Brazil) में एक शख्स के साथ ऐसा ही एक वाकया पेश आया है. उसने बाकायदा इस एनाकोंडा का वीडियो (Viral Video) भी बनाया है, जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है. शख्स के मुताबिक ये मादा एनाकोंडा थी और प्रेग्नेंट भी थी.

डेली स्टार की खबर के मुताबिक ये एनाकोंडा ब्राजील के मातो ग्रोसो स्टेट के कैंपो ग्रांदे इलाके में एक शख्स को नज़र आया है. इलाके के ही एक किसान एदुआर्दो जसिंतो अपने परिवार के साथ कार में कहीं जा रहे थे तभी उन्हें रास्ते के किनारे ये 23 मीटर लंबा मादा एनाकोंडा नज़र आया. वीडियो में नज़र आ रहा है कि एनाकोंडा इंसानों को देखकर आक्रामक हो जाता है और कार पर हमला करने की भी कोशिश करता है.





एदुआर्दो के मुताबिक एनाकोंडा की लंबाई 23 फीट से भी ज्यादा थी और उसने कभी अपनी जिंदगी में इतना बड़ा सांप पहले कभी नहीं देखा है. एदुआर्दो के आलावा इस रास्ते से गुजरने वाले कई लोगों ने इस एनाकोंडा को देखा और इसके वीडियो भी बनाए हैं. हालांकि गाड़ियों के गुजरने से एनाकोंडा आक्रामक नज़र आ रहा था. लोगों ने बताया कि उन्होंने पहले भी इलाके में एनाकोंडा देखें हैं लेकिन इतना बड़ा पहली बार ही नज़र आया है. एदुआर्दो के मुताबिक सबसे आश्चर्य की बात ये थी कि एनाकोंडा लोगों से डरा हुआ नहीं था बल्कि हमला कर रहा था.


ये भी पढें:-

जानिए फैक्ट: नेपाल को भारत में मिलाने का प्रस्ताव नेहरू ने ठुकराया था?

विदेशी जानकार क्या कहते हैं चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग के कुटिल दिमाग के बारे में

बाद में पास ही के एक जूओलॉजिकल पार्क के लोगों ने इस एनाकोंडा को सड़क से हटाने में मदद की. पार्क के बायोलॉजिस्ट जूलिया डिसूजा ने बताया कि एनाकोंडा प्रेग्नेंट थी और खुद की रक्षा करने के लिए आक्रामक हो रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज