न्यूयॉर्क के समुद्र तट पर मिला अजीब जानवर जिसकी पूंछ पर भी थे दांत, देखें VIDEO

न्यूयॉर्क के समुद्र तट पर मिला अजीब जानवर जिसकी पूंछ पर भी थे दांत, देखें VIDEO
समुद्र तट पर मिला अजीब जानवर

न्यूयॉर्क (New York) के ब्राइटन बीच (Brighton Beach) पर बीते दिनों एक अजीब जानवर मिला है. समुद्र में रहने वाला ये जानवर मरा हुआ था लेकिन ऐसा कोई भी जानवर पहले देखा नहीं गया है. ये बहकर समुद्र के किनारे आ गया था.

  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका (US) के न्यूयॉर्क (New York) के ब्राइटन बीच (Brighton Beach) पर बीते दिनों एक अजीब जानवर मिला है. समुद्र में रहने वाला ये जानवर मरा हुआ था लेकिन ऐसा कोई भी जानवर पहले देखा नहीं गया है. ये बहकर समुद्र के किनारे आ गया था, जिसके बाद इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गयी. इस जानवर के शव को फिलहाल वैज्ञानिकों को सौंप दिया गया है जिससे पता लगाया जा सके कि आखिर ये चीज़ क्या है.

डेली स्टार के मुताबिक ब्राइटन बीच के पास रहने वाली लिया डेनिसन बीते दिनों सुबह की सैर के लिए समुद्र किनारे गयीं थीं जहां अचानक उनकी नज़र इस जानवर पर पड़ गयी. लिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ थीं, उनके बाद कई अन्य लोग भी इस अजीब जानवर को रुककर देखने लगे. सबसे अजीब था कि इस जानवर कि एक लंबी पूछ थी जिस पर दांत बने हुए थे. लिया ने कहा कि हमने ऐसा कोई जानवर पहले नहीं देखा है जसकी पूंछ पर दांत होते हों. लिया ने इस जानवर के बारे में बीच सिक्योरिटी को सूचना दी जिसके बाद पास ही के लैब की एक वैज्ञानिकों की टीम आकर इसे ले गयी.





लिया ने बताया कि हमने इस जानवर का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था लेकिन वहां भी अभी तक कोई नहीं बता पाया है कि ये जानवर आखिर है क्या. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये समुद्र में पाए जाने वाले एक जीव थॉर्नबैक रे कि प्रजाति से संबंधित लड़ रहा है. हलांकि ये जानवर या तो समुद्र की गहराई में काफी नीचे रहता है या फिर विलुप्त हो चुका है.



 

ये भी पढ़ें:

अगर ये कदम उठाया गया तो खत्म हो जाएगी ईरान और अमेरिका के बीच तनातनी!

कोरोना वायरस में म्यूटेशन को खतरनाक क्यों नहीं मान रहे हैं एक्सपर्ट्स?

जानिए मिजोरम सहित 4 राज्यों के बारे में जो हुए कोरोना मुक्त
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading