VIDEO: बूढ़ी महिला को हो रही थी चलने में दिक्कत, पुलिस ऑफिसर ने पीठ में उठाया और...

फोटो सौ. (ट्विटर- China Daily)

चीन से एक दिल छू लेने वाला वीडियो (Video) सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे सड़क पार कर रही बूढ़ी महिला (Old Lady) को एक पुलिस अधिकारी अपनी पीठ पर बैठा कर सड़क पार करवाता है.

  • Share this:
    बीजिंग. वो कहते हैं ना कि बुढ़ापे में हमारा शरीर उतना साथ नहीं दे पाता, जितना कि जवानी में देता है. बढ़ती उम्र के साथ हमारी हड्डियां भी कमजोर होती जाती हैं, जिससे कि चलने फिरने में काफी दिक्कत होती है. इसी बीच ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला सड़क पार करते समय काफी कमजोर महसूस कर रही होती है. लेकिन पुलिस ऑफिसर के रूप में एक फरिश्ता वहां आता है और उस बूढ़ी महिला को अपनी पीठ पर बैठा कर सड़क पार (Road Cross) करवाता है. दिल को छू लेने वाली ये वीडियो चीन की है.

    चाइना डेली ने इस वीडियो को शेयर किया है. 1 मिनट 3 सेकेंड की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आज भी इस दुनिया में इंसानियत जिंदा है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि गाड़ियों की भीड़ से भरी एक सड़क को एक बूढ़ी महिला पार करने की कोशिश कर रही होती है. उसे देखकर साफ पता लगता है कि उसे चलने में दिक्कत आ रही है. तभी जेब्रा क्रोसिंग के पास एक पुलिस अधिकारी आता है और बूढ़े व्यक्ति को अपनी पीठ पर बैठा कर सड़क पार करवाता है.



    ये भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेनकाब हुआ चीन, शी जिनपिंग की साथी ने किया पर्दाफाश

    दिल को छू लेने वाली इस वीडियो को 11 दिसंबर को शेयर किया गया है और अब क इसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं. साथ ही इसे शेयर भी कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.