हाथी ने गुस्से में युवक पर कर दिया हमला, Video देखें फिर क्या हुआ

फोटो सौ. (ट्विटर- @Naji_alt)

फोटो सौ. (ट्विटर- @Naji_alt)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक हाथी (Elephant) गुस्से में एक शख्स पर हमला कर देता है. लेकिन शख्स बिना डरे उसके सामने खड़ा रहता है और एक छोटी सी लकड़ी के सहारे उसे रोक देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 11:21 AM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. हाथियों का गुस्सा (Angry Elephant) बहुत खतरनाक होता है. जब उन्हें गुस्सा आता है तो उन्हें काबू करना बेहद मुश्किल होता है. गुस्से में वह हर चीज को तोड़फोड़ कर नष्ट कर देते हैं. कई बार तो हाथी (Elephant) को काबू करने में महावत भी फेल हो जाता है और वह महावत की भी जान ले लेता है. सोशल मीडिया (Social Media) में एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें एक हाथी गुस्से में एक शख्स पर हमला कर देता है. लेकिन शख्स बिना डरे उसके सामने खड़ा रहता है और एक छोटी सी लकड़ी के सहारे उसे रोक देता है.

इस वीडियो को देखकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे और कहेंगे कि आखिर एक छोटी सी लकड़ी के सहारे कोई कैसे गुस्सैल हाथी को काबू कर सकता है. इस वीडियो को नाजी अल तखीम नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में एक युवक खड़ा हुआ है उसने कैप लगा रखा है और उसके हाथ में एक छोटी सी लकड़ी है. तभी सामने से एक हाथी दिखाई देता है.

हाथी इतने गुस्से में है कि शख्स की ओर तेजी से दौड़ता है और अपनी सूंड़ उठाकर उस पर हमला करता है. लेकिन जैसे ही हाथी युवक से कुछ मीटर दूर पहुंचता है युवक अपने हाथी में लगी लकड़ी को ऊपर उठाता है. उसके बाद हाथी किसी गाड़ी की तरह रुक जाता है जैसे गाड़ी के ब्रेक लगा दिए गए हों. हाथी कुल पलों के लिए वहीं खड़ी रहता है लेकिन फिर से युवक की ओर आने की कोशिश करता है. युवक एक बार फिर से अपने हाथ में लगी लकड़ी का सहारा लेता है और उसे दिखा देता है फिर हाथी की हिम्मत आगे बढ़ने की नहीं होती.


ये भी पढ़ें: तेंदुए का शिकार करने की कोशिश कर रहे थे शेर, Video देखें कैसे बचाई अपनी जान

युवक धीरे-धीरे हाथी की ओर बढ़ता है तो हाथी पीछे की ओर हटने लगता है. फिर युवक चुपचाप खड़ा हो जाता है तो हाथी भी बिल्कुल शांत खड़ा हो जाता है. कुछ देर खड़ा रहने के बाद हाथी एक बार फिर से युवक की ओर दौड़ता है लेकिन युवक विचलित हुए बिना हाथी की ओर अपने दोनों हाथ उठा देता है और हाथी थोड़ा सा ठहरकर वापस चला जाता है. युवक के इस अनोखे कारनामे से हाथी वापस जंगल की ओर चला जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज