घर में नहीं था कोई भी, दरवाजा तोड़ घुस आया भालू, Video में देखें फिर क्या हुआ

घर में नहीं था कोई भी, दरवाजा तोड़ घुस आया भालू, Video में देखें फिर क्या हुआ
फोटो सौ. (इंस्टाग्राम)

वीडियो में देखा जा सकता है कि दरवाजा तोड़ने के बाद घर में घुस आया भालू (Bear) धीरे से घर के अंदर आता है और इधर-उधर देखने लगता है.

  • Share this:
वाशिंगटन. जहां बंदरों को मानव का एक रूप माना जाता है, वहीं भालू भी (Bear) ऐसे तमाम काम कर देता है जैसा कि इंसान करते हैं. आपने भी भालू के ऐसी ही कई वीडियो (Video) जरूर देखे होंगे. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक भालू को आप पहली बार ऐसा काम करते देखेंगे जो शायद आपने कभी नहीं देखा होगा. इस बार भालू का दिल दहला देने वाला वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में भालू कुछ ऐसा कर रहा है जो आपने इससे पहले कभी न तो देखा होगा और ना ही आपने कभी सोचा होगा कि भालू इतना खतरनाक भी हो सकता है.

दरअसल, सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में आप भालू को दरवाजा तोड़कर घर के अंदर घुसते देख सकते हैं. ये हैरान कर देने वाले वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है. इस वीडियो को कुछ दिन पहले ट्विटर पर शेयर किया गया था. जो अब तेजी से वायरल होने लगा है. हालांकि अभी तक इस बात की पूरी तरह से पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कहां का है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरी अमेरिका में गर्मी में भालू के दरवाजा तोड़कर घर में घुसने के कई उदाहरण सामने आ चुके हैं.


वीडियो में देखा जा सकता है कि अचानक दरवाजा टूटता है और घर के अंदर बड़ा सा भालू घुस जाता है. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि दरवाजा तोड़ने के बाद घर में घुस आया भालू धीरे से घर के अंदर आता है और इधर-उधर देखने लगता है. ओहियो स्थित रेडियो प्रेजेंटर जेसन प्रीस्टस और लेखकर डिक किंग-स्मिथ ट्विटर पर वीडियो साझा करने वालों में शामिल है. ट्विटर पर इस वीडियो को 19 जुलाई को शेयर किया गया था.



ये भी पढ़ें: 50 हजार लोगों की मौत का कारण थी ये महिला जासूस, न्यूडिटी के दम पर उगलवाती थी राज

37 लाख लोगों ने देखा ये वीडियो
तब से लेकर अब तक वीडियो को 37 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 12 हजार 700 से ज्यादा लाइक्स भी इस वीडियो पर आए हैं. वहीं इस वीडियो को तीन हजार बार रिट्वीट भी किया गया है. वहीं सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, 'भालू ने ऐसे दरवाजा तोड़ा, जिसको देखकर लगता है कि पहले भी वो दरवाजा तोड़ चुका है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मेरी बहन चर्चिल में रहती है. उसने घर का दरवाजा स्टील का लगवाया है. ताकी घर में भालू न घुस पाए. देखकर लग रहा है कि भालू ने पूरी ताकत से दरवाजा तोड़ा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading