VIDEO: सड़क पर पानी देख मस्ती के मूड में आ गया क्यूट डॉग, फिर देखें क्या हुआ

फाइल फोटो.

फाइल फोटो.

बरसात के मौसम में जब सड़क पर पानी (Water) भरा हुआ था, तो वहां खड़े कुत्ते (Dog) को मस्ती की सूझी. बस फिर अचानक से करने लगा अठखेलियां. इस क्यूट डॉग का यह वीडियो इन दिनों खूब वायर हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 4:29 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. बहुत से लोगों को बारिश में नहाना और मस्ती करना बेहद पसंद होता है. लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर या पालतू जानवर को बारिश में मस्ती करते देखा है? शायद नहीं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा एक वीडियो बता रहा है कि बारिश में इंसान ही नहीं बल्कि जानवर (Animal) भी मस्ती करते हैं. वायरल (Viral) हो रहे एक वीडियो में एक कुत्ते (Dog) को बारिश (Rain) के पानी में मस्ती करते देखा जा सकता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश के दौरान एक कुत्ता सड़क (Road) पर आ जाता है और सड़क पर तेजी से बह रहे पानी में बैठ जाता है और उसके बाद वह पानी में जमकर मस्ती करता है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. इस वीडियो को ह्यूमर एंड एनिमल्स (Humor And Animals) नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. बारिश का आनंद ले रहे एक कुत्ते (Dog) का अविश्वसीनय और मनमोहक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है.





इस वीडियो में सबसे अच्छी चीज तो यह है कि बारिश को देखकर कुत्ता बेहद उत्साहित नजर आ रहा है. वह बैकग्राउंड में चल रहे जीन केली के प्रसिद्ध गाने सिंगिन इन द रेन में बारिश का आनंद ले रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, जिंदगी से प्यार करने वाले इस कुत्ते को देखना मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी की बात है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
ये भी पढ़ें: एक ऐसा राष्ट्रपति जिसने अपने ही 'डेथ वारंट' पर किए थे हस्ताक्षर, मिली दर्दनाक मौत

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता सड़क पर बह रहे बारिश के पानी में बैठा नजर आ रहा है. जैसे ही पानी फोर्स से उसकी तरफ आता है, उसका उत्साह भी उतना ही अधिक बढ़ जाता है. झमाझम बारिश के बीच वो पानी में कूता है और इधर-उधर झूमते हुए बारिश का आनंद लेता है. बारिश की मस्ती में चूर होकर कुत्ता पानी में लोटपोट हो जाता है और मानसून का लुत्फ उठाता है. इस वीडियो को 28 अगस्त को शेयर किया गया था जिसे अब तक 41 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही तीन लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. वहीं एक लाख दो हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को रिट्वीट किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज