तेज हवा के बीच हीथ्रो हवाईअड्डे पर कुछ यूं लैंड हुआ जहाज, लोगों ने पायलट को दी शाबाशी

तेज हवा के बीच हीथ्रो हवाईअड्डे पर कुछ यूं लैंड हुआ जहाज, लोगों ने पायलट को दी शाबाशी
वायरल वीडियो का स्क्रीन ग्रैब

हीथ्रो हवाई अड्डे (Heathrow Airport) पर तूफान डेनिस की वजह से 230 से ज्यादा फ्लाइट्स कैंसिल हो चुकी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 3:04 PM IST
  • Share this:
लंदन. लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट (Heathrow Airport) दुनिया के व्यस्ततम हवाई अड्डों में से एक माना जाता है. यहां से रोज करोड़ों की संख्या में यात्रियों की आमद-रफ़्त होती है. यहां के मौसम की वजह से कई बार जहाजों को लैंड करने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है. पायलट अपनी सूझबूझ और हिम्मत के साथ जहाज को सफलता से लैंड कराने में सफल भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इसी हवाईअड्डे का वायरल हुआ है जिसमें एक जहाज वर्टिकली लैंड हो रहा है.

वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एतिहाद की एयरबस A380 ( Etihad Airbus A380) ने रनवे के साइडवे पर वर्टिकली लैंड किया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग पायलट की तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने कहा कि दोनों पायलट्स ने जिस कुशलता का परिचय दिया उसका कोई जवाब नहीं.

यह घटना 15 फरवरी की है. हालांकि दोनों पायलट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई. जब पायलट्स प्लेन को लैंड कराने की कोशिश कर रहे थे, उस दौरान तेज हवा चल रही थी.



बता दें कि हीथ्रो हवाई अड्डे पर तूफान डेनिस की वजह से 230 से ज्यादा फ्लाइट्स कैंसिल हुई. इस तूफान की वजह से इलाके में तेज हवाएं और भारी बारिश हुई. तूफान के चलते ब्रिटेन के कई इलाकों में महीने भर की बारिश दो दिन में ही हो गई और बाढ़ सरीखी स्थिति पैदा हो गई.

यह भी पढ़ें:- निक ने शेयर किया प्रियंका के साथ स्पेशल वैलेंटाइन वीडियो, फैन्स बोले- अब आपके बच्चे देखना चाहते हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading