Video : पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं का किया अभिनंदन तो पाक मीडिया ने समझा विंग कमांडर

पाकिस्तान ने भारत की सरहद पर अपना एफ-16 विमान भेजा था, लेकिन उसे विंग कमांडर अभिनंदन ने मार गिराया था.

News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 4:00 PM IST
Video : पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं का किया अभिनंदन तो पाक मीडिया ने समझा विंग कमांडर
Video Grab
News18Hindi
Updated: May 26, 2019, 4:00 PM IST
लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत की चर्चा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मिली इस जीत का पाकिस्तान में विश्लेषण भी हो रहा है. इस दौरान पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल पर कुछ ऐसा देखने को मिला जो चौंकाने वाला है. इतना ही नहीं लोग इस वीडियो को देख कर पाकिस्तान के मीडिया का मजाक उड़ा रहे हैं.

ARY न्यूज के इस वीडियो में टीवी एंकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस भाषण का जिक्र कर रहा है जो उन्होंने 23 मई को बीजेपी के कार्यालय में दिया था. पीएम मोदी ने कहा था- 'इस जीत पर बीजेपी का हर कार्यकर्ता अभिनंदन का अधिकारी है.' पाक टीवी एंकर ने 'अभिनंदन' शब्द को सुनकर विंग कमांडर अभिनंदन का जिक्र कर दिया.



यह भी पढ़ें: राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अभिनंदन की शौर्य गाथा, 9वीं कक्षा में होगा एक चैप्टर

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था. इस हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे. हमले के 13 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर जैश के ठिकानों पर हमला किया था.




इस हमले में जैश के कई आतंकी ठिकाने तबाह हो गए थे. हमले में काफी आतंकियों के मारे जाने की खबर आई थी. इसके बाद पाकिस्तान ने भी भारत की सरहद पर अपना एफ-16 विमान भेजा था, लेकिन उसे विंग कमांडर अभिनंदन ने मार गिराया था.
एक करें क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...