Home /News /world /

VIDEO: शादी में डांस कर रही थी महिला, शख्स आया और लात मारकर गिरा दिया

VIDEO: शादी में डांस कर रही थी महिला, शख्स आया और लात मारकर गिरा दिया

पाकिस्तान में महिला पर सरेआम हमला

पाकिस्तान में महिला पर सरेआम हमला

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें इसकी सारी हदें पार होती नज़र आ रहीं हैं. इस वीडियो में एक महिला किसी शादी समारोह के दौरान डांस कर रही है तभी एक शख्स अचानक कहीं से आकर उसे जोर से लात मारता है और महिला नीचे गिर जाती है.

अधिक पढ़ें ...
    इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) में महिलाओं पर अत्याचार की ख़बरें नई नहीं हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें इसकी सारी हदें पार होती नज़र आ रहीं हैं. इस वीडियो में एक महिला किसी शादी समारोह के दौरान डांस कर रही है तभी एक शख्स अचानक कहीं से आकर उसे जोर से लात मारता है और महिला नीचे गिर जाती है.

    डेली मेल की खबर के मुताबिक ये वीडियो पाकिस्तान के खैबर पख्तूनखा इलाके का बताया जा रहा है हालांकि ये असल में कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. ये वीडियो एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. शादी समरोह में ये महिला डांस कर रही थी. इसी दौरान हाथ में कोल्ड ड्रिंक की बोतल पकड़े एक शख्स आता है और महिला की छाती पर जोर से लात मार देता है. साफ़ नज़र आ रहा है कि महिला उछल कर दूर गिर जाती है और अन्य लोग बीच-बचाव करने लगते हैं.



    डांस से था नाराज़
    पाकिस्तान एक कट्टर और रूढ़िवादी समाज माना जाता है. सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना है कि ये शख्स महिला के डांस करने को लेकर नाखुश था. कुछ लोगों का कहना है कि महिला शादी में अश्लील डांस कर रही थी जिससे ये शख्स नाराज़ हो गया था. हालांकि शख्स का महिला से कोई संबंध है या महिला कौन है इसकी सही-सही जानकारी नहीं मिल पाई है.

    ये भी पढ़ें: कौन है पाकिस्तान की नाक में दम करने वाली बलूचिस्तान आर्मी, जिसने किया स्टाक एक्सचेंज पर हमला

    पाकिस्तान की उर्दू मीडिया में भी कई जगह इस वीडियो को शेयर किया गया है और इस शख्स की हरक़त को सही ठहराया गया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मुस्लिम समाज में लड़कियों का गैर मर्दों के सामने डांस करना अनुचित माना जाता है.

    Tags: Pakistan, Social media, Video Viral, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर