PAK मीडिया का दावा, कोरोना से परेशान होकर रोने लगे इमरान खान, देखें VIDEO

PAK मीडिया का दावा, कोरोना से परेशान होकर रोने लगे इमरान खान, देखें VIDEO
चैनल के मुताबिक कोरोना की महामारी और जनता के दुख की वजह से पीएम इमरान खान रो पड़े. फाइल फोटो

देश में जहां 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. वहीं इससे देश को भारी नुक्‍सान हो रहा है. गरीब तबका भूख से मर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2020, 11:49 AM IST
  • Share this:
इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) में हर गुजरते दिन के साथ करोना वायरस (Corona virus) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं इसकी रोकथाम के लिए देश के कई हिस्‍सों में लॉकडाउन (Lockdown) लागू किया गया है. इससे पाकिस्‍तान की आर्थिक स्थिति और भी ख़राब हो गई है. 'डेली पाकिस्‍तान' की खबर के मुताबिक देश के इन्‍हीं हालात को लेकर पीएम इमरान खान काफी परेशान हैं और इसके बारे में सोचकर वो रो रहे हैं. इमरान के रोने का ये कथित वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है.

पाकिस्‍तान में एक दिन में कोरोना के 276 नए केस सामने आए हैं. वहीं अब तक मरने वालों की तादाद 107 तक पहुंच चुकी है. देश में कारोबार ठप हैं और संक्रमण की रोकथाम के दावों के बीच लगातार मामले बढ़ रहे हैं. इससे पीएम इमरान खान दोहरी चिंता में हैं.





व्‍यापारी और उलेमा सरकार के सामने चुनौती बन कर खड़े हैं
दरअसल, देश में जहां 30 अप्रैल तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. वहीं इससे देश को भारी नुक्‍सान हो रहा है. गरीब तबका भूख से मर रहा है. वहीं बंदी से खस्‍ताहाल कारोबार के मद्देनजर जहां व्यापारी वर्ग ने अपने कारोबार खोलने की घोषणा कर दी है, वहीं देश के आलिमों ने भी शुक्रवार की नमाज के आयोजन को कह दिया है. ऐसी स्थिति में प्रधानमंत्री इमरान खान की परेशानियों में इजाफा हो गया है.

इस संबंध में एक निजी समाचार चैनल 'पब्लिक न्‍यूज' ने इमरान खान का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि वह हाथ में तसबीह पकड़ कर बैठे हैं और रो रहे हैं. वह सिर पकड़ कर बैठे बेइंतेहा दुखी नजर आ रहे हैं. चैनल के मुताबिक कोरोना की महामारी और जनता के दुख की वजह से पीएम इमरान खान रो पड़े.

ये भी पढ़ें - कोरोना राहत सामग्री में भेदभाव कर रहा पाकिस्तान, हिंदुओं-ईसाइयों को नहीं मिल रहा भोजन

           पाकिस्‍तान : क्‍वारंटाइन कैंप से फिर फरार हुए 16 मरीज, एसएचओ निलंबित

              
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading