Viral: प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए इस शख्स ने खुद को लगा ली आग

खुद को आग लगाकर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

रिकी एश पेशे से स्टंटमैन हैं और उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना डॉबसन ( Katrina Dobson) को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए खुद को ही आग लगा ली. वायरल हो रहे इस वीडियो में रिकी तमाम एहतियात के साथ खुद को आग लगाते और अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते नज़र आ रहे हैं.

  • Share this:
    लंदन. प्रेमिका को इम्प्रेस करने के लिए लड़के अक्सर फूल लाते हैं या फिर कोई बढ़िया सा गिफ्ट देते हैं. हालांकि ब्रिटेन के रहने वाले शख्स ने प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए अपने शरीर में आग लगाकर पहुंच गया. पेशे से स्टंटमैन रिकी एश (Riky Ash) का ऐसा ही एक खतरनाक लेकिन अनूठा प्रपोजल सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

    न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक रिकी ने अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना डॉबसन ( Katrina Dobson) को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए खुद को ही आग लगा ली. हालांकि रिकी एक प्रोफेशनल स्टंटमैन हैं इसलिए उन्होंने इसके लिए सभी ज़रूरी तैयारियां की हुईं थीं. वायरल हो रहे इस वीडियो में रिकी तमाम एहतियात के साथ खुद को आग लगाते और अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते नज़र आ रहे हैं. इस दौरान वहां सुरक्षा के बाकी इंतजाम भी किए गए हैं, साथ के साथ ही एक शख्स आकर आग को बुझा भी देता है. रिकी 27 वर्षों से बतौर स्टंटमैन काम कर रहे हैं.






    ऑनलाइन मिले थे रिकी और कैटरीना
    बता दें कि कैटरीना पेशे से नर्स हैं. कैटरीना और रिकी दोनों ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए मिले थे हालांकि पहली मुलाकात में रिकी की कम हाइट देखकर कैटरीना निराश हुईं थीं. कैटरीना 6 फीट 3 इंच की हैं जबकि रिकी की हाइट 5 फीट 8 इंच है.

    हालांकि दोनों का प्रेम पनपा और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं. कैटरीना ने बताया कि जब लॉकडाउन हुआ था उन्हीं दिनों दोनों ने बातें करनी शुरू की थीं. तीन हफ्तों तक बातचीत चली. हालांकि रिकी ने उन्हें ये बताया कि वो एक ऐसे फोटोशूट में जा रहे हैं, जहां उन लोगों की तस्वीरें कैप्चर की जा रही हैं जो लॉकडाउन के दौरान प्यार में पड़े हालांकि लेकिन ये झूठ था. सच ये था कि वो उन्हें प्रपोज करने वाले थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.