'मैगी' से जोड़ दिया टूटा हुआ वॉश बेसिन, VIDEO में देखिए कैसे

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स मैगी से अपने घर का टूटा हुआ वॉशबेसिन जोड़ रहा है.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 10:20 AM IST
'मैगी' से जोड़ दिया टूटा हुआ वॉश बेसिन, VIDEO में देखिए कैसे
वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स मैगी से अपने घर का टूटा हुआ वॉशबेसिन जोड़ रहा है.
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 10:20 AM IST
किसी भी बिगड़े काम को दुरुस्त करने के लिए कुछ लोग जुगाड़ का सहारा लेते हैं. इसमें कभी तो उनका काम बिगड़ जाता है लेकिन कभी-कभी ये इतना सही तरीके से पूरा हो जाता है कि मिसाल बन जाती है. ऐसे ही जुगाड़ का वीडियो आजकल वायरल हो रहा है. आजकल शायद ही कोई ऐसा हो जो मैगी न खाता हो. झटपट कुछ खाने के लिए बनाना हो तो सबसे पहले दिमाग में मैगी का नाम ही आता है. लेकिन कभी आपने सोचा है कि आपके घर में खाने के लिए मैगी किसी और काम भी आ सकती है.

जी हां! सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक आदमी मैगी से ऐसा काम कर रहा है जो आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में ये शख्स नूडल्स से अपने घर का टूटा हुआ वॉश बेसिन जोड़ रहा है.



इतना ही नहीं वह इसके लिए पकी नहीं, बल्कि कच्ची मैगी का इस्तेमाल कर रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक आदमी के वॉश बेसिन का आगे का हिस्सा पूरी तरह से टूट चुका है. वह आदमी इस टूटे हुए हिस्से में मैगी भर देता है. इसके बाद वह उसमें उसका मसाला और ग्लू जैसा कुछ डालता है.

इसके बाद वह काट के वॉश बेसिन का आकार देता है बाहर निकल रही मैगी को बराबर करता है. बाद में वह उसे पूरी तरह वॉश बेसिन के टूटे हुए हिस्से में जमा देता है. इसके बाद उसे वाइट पेंट कर देता है. पेंट करने के बाद बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगता है कि पहले ये वॉश बेसिन टूटा हुआ था.

सबसे पहले ये वीडियो इंस्टाग्राम पर मारिया फेरनांडा इंटीरियर्स की ओर से पहली बार शेयर किया गया था जिसके बाद उसे ट्विटर पर शेयर किया गया.



इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है. इसमें एक महिला ने पूछा है कि आखिर उसने जोड़ते हुए मैगी के साथ मसाला क्यों डाला. एक यूज़र ने ये भी कहा है कि मानों उसने झटके से सिंक पकड़ लिया फिर तो वह टूट जाएगा. एक यूज़र का कहना है कि इससे तो चींटियां आ जाएंगी.

ये भी पढ़ें-

नशे में उल्टी करने के बाद आदमी ने उगल दिया ट्यूमर फिर...

सावधान! TV देखते हुए खाते हैं खाना, तो आपको हो सकती हैं ये गंभीर बीमारियां

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार