Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    VIDEO: सांप ने डसा तो बदला लेने पहुंच गया शख्स, पहले पकड़ा, फिर पकाकर खा गया

    फोटो सौ. (यूट्यूब)
    फोटो सौ. (यूट्यूब)

    टेक्सास (Texas) में रहने वाले एक शख्स को सात फुट के सांप (Snake) ने हाथ पर काट लिया था, जिसका बदला लेने के लिए उसने उस सांप को मारकर खा लिया. यही नहीं जब वह सांप को पका रहा था तब उसने उसकी पूरी वीडियो भी बनाई.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 16, 2020, 4:28 PM IST
    • Share this:
    टेक्सास. सांप का नाम सुनते ही अच्छे-अच्छों की हालत खराब हो जाती है. अगर सांप सामने आ जाए तो फिर उसकी चीख तक निकल जाती है. लेकिन सोशल मीडिया में वायरल हो रहा एक वीडियो एक शख्स की हिम्मत को दिखाता नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप एक शख्स के हाथ में खतरनाक सांप (Snake) देख सकते हैं. बात सिर्फ इतनी सी नहीं है. क्योंकि इसी सांप ने इस शख्स को डंस (Bite) लिया था.

    लेकिन सांप से बदला लेने के लिए इस शख्स ने उसके साथ ऐसा काम किया, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, इस काले सांप ने युवक को काट लिया था. उसके बाद इस युवक ने सांप को पकड़ा और और खा गया. पहले उस शख्स ने इस सांप को पकाया और फिर खा गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक दस लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

    दरअसल, सितंबर में टेक्सास के बॉब हेन्सलर नामक युवक को एक सात फुट के सांप ने हाथ पर काट लिया था. बता दें कि यह सांप इतना खतरनाक था कि कुछ ही देर में बॉब की पूरी बांह सूज गई. जल्दी से उसे अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में वो तीन दिन तक आईसीयू में रहा. सांप का जहर मारने के लिए कई दवाएं दी गईं. वो जब ठीक हो गया तो उसने उसी सांप से बदला लेने की योजना बनाई.



    https://youtu.be/B89kUSYW3VU
    ये भी पढ़ें: नवजात शिशु को लेकर गिटार बजा रहा था शख्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

    इसके लिए वह फिर उसी जगह पर गया और सांप को पकड़कर ले आया. उसके बाद उसने सांप को मारा और फिर उसकी खाल उतारी उसके बाद उसे दूध और मसालों के साथ पकाया. बॉब ने इस पूरी प्रक्रिया का वीडियो भी बनाया. बाद में उन्होंने इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सांप को स्वादिष्ट तरीके से पकाने की विधि भी समझा रहे हैं. विधि बताने के बाद उसने अपने साथ हुई यह घटना भी बताई.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज