Viral Video: सर्किल पर तेजी से मोड़ रहा था कार, 100 फीट तक हवा में उछल गयी

जब हवा में 100 फीट उछल गयी तेज गति कार
जब हवा में 100 फीट उछल गयी तेज गति कार

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्सीडेंट का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें एक कार 100 फीट तक हवा में उछलती नज़र आ रही है. सोशल मीडिया पर ये एक्सीडेंट ऑफ़ द सेंचुरी के नाम से मशहूर हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 12:37 PM IST
  • Share this:
केपटाउन. साउथ अफ्रीका (South Africa) में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्सीडेंट का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें कार 100 फीट तक हवा में उड़ती नज़र आ रही है. ये वीडियो साउथ अफ्रीका के ईस्टर्न केप शहर के ग्राहमस्टोन इलाके का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक कार ड्राइवर उसके क्रैश होने से पहले ही छिटक कर 15 फीट दूर जाकर गिरा था जिसके चलते उसकी जान बच गयी.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट ऑफ़ द सेंचुरी के नाम से मशहूर हो रही है. ये वीडियो सड़क पर लगे सिक्योरिटी कैमेरे की फुटेज है, जिसमें कार दूर तक हवा में उड़ती नजर आती है. पुलिस के मुताबिक कार ड्राइवर भी एक पुलिसवाला ही है जो कि ड्यूटी ख़त्म कर घर लौट रहा था. एक गोलचक्कर पर उसने तेज गति से कार को मोड़ा और उसका बैलेंस बिगड़ गया. कार बेहद तेज गति में थी इसलिए फुटपाथ पर चढ़कर हवा में उछल गयी और 100 फीट दूर स्थित चर्च में जाकर क्रैश हो गयी.







ड्रावर जिंदा पर हालत गंभीर
ये कार सेंट एंड्रयू कॉलेज के चर्च में जाकर क्रैश हुई थी. ये चर्च काफी पुराना और एतिहासिक माना जाता है. सोशल मीडिया पर इस कार क्रैश की तुलना हॉलीवुड फिल्म फास एंड फ्यूरियस के स्टंट से की जा रही है. पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इस बात कीई जांच की जा रही है कि कहीं ड्रावर नशे में तो नहीं था. दरअसल वीडियो देखकर ऐसा नज़र आ रहा है कि ड्राइवर को इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि यहां एक गोलचक्कर है, उसने न तो स्पीड कम की और काफी तेजी से कार को मोड़ दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज