Viral Video: कुत्ते को बाइक से बांधकर घंटो तक घसीटता रहा बेरहम शख्स

Viral Video: कुत्ते को बाइक से बांधकर घंटो तक घसीटता रहा बेरहम शख्स
कुत्ते को बाइक से बांधकर घंटो तक घसीटा

Viral Video: चीन की सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बाइकसवार कुत्ते के बच्चे को रस्सी से बांधकर सड़क पर घंटो तक घसीट रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 8:21 AM IST
  • Share this:
बीजिंग. कुत्तों का मांस खाने के लिए मशहूर चीन (China) में जानवरों के प्रति हिंसा के भी मामले लगातार सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला चीन के साउथ-ईस्ट प्रोविंस फुजियान के शिशी शहर में सामने आया है. यहां एक शख्स (Chinese motorcyclist) कुत्ते के एक छोटे से बच्चे को रस्सी के जरिये बाइक से बांधकर घंटो तक सड़क पर घसीटता रहा और लोग इस पूरी घटना का सिर्फ वीडियो (Viral Video) बनाते रहे.

डेली मेल की खबर के मुताबिक ये बाइकसवार इस कुत्ते को पालतू बनाने के लिए घर ले जाना चाहता था लेकिन जब उसने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगा. इसके बाद इस शख्स को गुस्सा आ अगया और इसने इस छोटे से बच्चे को रस्सी के सहारे बाइक से बांधा और सड़क पर घसीटते हुए ले जाने लगा. वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है की शख्स की इस हरक़त से उसे रोकने की जगह लोग मोबाइल फोन के जरिये घटना का वीडियो बना रहे थे. इन दौरान कुत्ते को ये शख्स लगातार कई घंटो तक ऐसे ही शहर की सड़कों पर घसीटता रहा.






पुलिस ने किया गिरफ्तार
हालांकि बाद में एक पुलिसवाले की नज़र इस शख्स पर पड़ी और उसने न सिर्फ इस कुत्ते को इसके चंगुल से आज़ाद कराया बल्कि इस शख्स को जेल भी पहुंचा दिया. पुलिसवाले ने कुत्ते को डॉक्टर के पास पहुंचाया जहां फिलहाल उसकी हालत ठीक बताई जा रही है.



बाइकसवार की पहचान 48 वर्षीय वू के रूप में हुई है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है जहां लोग इस शख्स की काफी आलोचना कर रहे हैं. वू को गिरफ्तार कर लिया गया है और चीनी कानून के तहत उसे 3 साल तक की सजा सुनाई जा सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज