VIDEO: पतंग के साथ हवा में उड़ गई तीन साल की बच्ची, देखें फिर हुआ क्या

VIDEO: पतंग के साथ हवा में उड़ गई तीन साल की बच्ची, देखें फिर हुआ क्या
फोटो सौ. (ट्विटर)

ताइवान (Taiwan) में एक फेस्टिवल के दौरान 3 साल की बच्ची अचानक से पतंग (Kite) के साथ हवा में उड़ गई. घटना के लिए मेयर लिन चिह-चिएन ने पीड़ित परिवार और जनता से माफी मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 8:28 PM IST
  • Share this:
ताइपै. कई बार लोगों को अपने शौक महंगे पड़ जाते हैं और उनकी कीमत उन्हें जान तक गंवा कर देनी पड़ती है. ऐसी ही एक ऐसी खबर ताइवान (Taiwan) से सामने आई है जहां तीन साल की एक लड़की पतंग (Kite) के साथ हवा में उड़ गई जिसे देख कर हर कोई हैरान रह गया. बताया जा रहा है की ताइवान के समुद्रीय शहर नानलिओ में एक ग्रुप औरेंज रंग की विशाल लंबी पतंग उड़ा रहा था, इसी दौरान तीन साल की एक बच्ची पतंग में अटक गई और वो पतंग के साथ हवा में उड़ गई.

जब वहां मौजूद लोगों ने बच्ची को पतंग की पूंछ में अटके हवा में उड़ते देखा तो हर कोई घाबरा गया. 'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची का वजन केवल 28 पाउंड था, जो पतंग में अटक कर हवा में 100 फीट तक हवा में उडी चली गई. हवा में 30 सेकंड इधर-उधर उछल ने के बाद लोगों ने बच्ची को खींच कर नीचे उतार लिया.


रिपोर्ट बताया जा रहा की बच्ची का नाम लिन है जिसको इस घटना में किसी प्रकार की कोई चोट नहीं लगी है. वहीं बच्ची पतंग में कैसे फंसी यह अब तक साफ नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद कार्यक्रम को बंद कर दिया गया. वहीं नानलिओ के मेयर लिन चिह-चिएन ने इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार और जनता से माफी मांगी है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है जिसमें बच्ची को एक पतंग में अटके और हवा में उड़ते देखा जा सकता है.



ये भी पढ़ें: इस अमीर देश में घरों से ज्यादा हैं गाड़ियां, दीवारों पर पत्नी की फोटो लगाने का रिवाज

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की एक ग्राउंड में बहुत सरे लोग इकट्ठे हैं. तभी हवा में एक बच्ची पतंग में अटकी हुई हवा में उड़ती नज़र आती है. बच्ची को देख कर लोग शोर मचा रहे हैं तभी लोग पतंग को निचे की और खींच लेते हैं और बच्ची जमीं पर आ जाती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज