पर्यटक की गाड़ी के अंदर अचानक आ घुसा चीता, VIDEO में देखें फिर हुआ क्या

फाइल फोटो.
फाइल फोटो.

तंजानिया (Tanzania) के गोल कोप्स सेरेन्गेटी नेशनल पार्ट में एक पर्यटक की कार (Car) में अचानक से एक चीता बैठ गया. चीते को देखकर सभी पर्यटक हैरान रह गए. सभी चीते को देख रहे थे और चीता इधर-उधर शिकार को तलाश रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 3:46 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. बहुत से लोगों को जंगल में घूमना और पशु पक्षियों के साथ वक्त बिताना अच्छा लगता है. लेकिन इस तरह के शौक कई बार लोगों को भारी भी पड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ साल पहले हुआ था तंजानिया (Tanzania) के एक पर्यटक के साथ. जब वह तंजानिया के गोल कोप्स सेरेन्गेटी नेशनल पार्ट में घूमने गए थे. उनके साथ एक जीप में और भी पर्यटक (Tourist) सवार थे. यहां उन्हें कुछ जंगली जानवर और पशु पक्षियों की फोटो लेना चाहते थे. उनका उत्तसाह देखते ही बनता था.

वह एक जीप में सवार थे और अपने कैमरे से ताबड़तोड़ फोटो खींचने लगे. जब वह अपनी जीप के अंदर थे तभी एक चीते ने उसकी कार को देख लिया फिर क्या था चीता धीरे-धीरे उनकी जीप की ओर बढ़ने लगा. और कुछ ही सेकंड में चीता उनके कार के अंदर दाखिल हो गया. चीते को देखकर सभी पर्यटक हैरान रह गए. सभी चीते को देख रहे थे और चीता इधर-उधर शिकार को तलाश रहा था. ये सब देख पर्यटक डर गए. लेकिन उनके गाइड ने कहा कि चीता उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा.





ये भी पढ़ें: सेक्स के दौरान पोजीशन बदल रही थी महिला, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मार गया लकवा
टूरिस्ट गाइड ने कहा कि आप अपनी सांसों को बिल्कुल धीमे से लेंगे तो चीते को हमसे किसी तरह का खतरा महसूस नहीं होगा. साथ ही वो हम पर हमला नहीं करेगा. फिर अचानक ही लगभग 10 सेकंड बाद चीता सैलानियों को बिना किसी तरह का नुकसान पहुंचाए बाहर चला गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज