Viral Video: एक्स-बॉयफ्रेंड की कार को आग लगा रही थी लड़की, खुद मरते-मरते बची

Viral Video: एक्स-बॉयफ्रेंड की कार को आग लगा रही थी लड़की, खुद मरते-मरते बची
लड़की ने एक्स-बॉयफ्रेंड की कार को लगाई आग

मेडिसन (Madison) शहर में एक लड़की एक्स-बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए सारी हदें ही पार गयी. ये लड़की चुपके से पार्किंग में खड़ी अपने बॉयफ्रेंड की कार को आग लगना चाहती थी. लड़की ने जैसे ही पेट्रोल छिड़क कर गाड़ी को आग लगाने की कोशिश की वो खुद भी इसकी चपेट में आकर गिर गयी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 24, 2020, 10:02 AM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. अमेरिका (US) के मेडिसन (Madison) शहर में एक लड़की एक्स-बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए सारी हदें ही पार गयी. ये लड़की चुपके से पार्किंग में खड़ी अपने बॉयफ्रेंड की कार को आग लगना चाहती थी. हालांकि लड़की को अंदाज़ा नहीं था कि पेट्रोल काफी तेजी से आग पकड़ता है. लड़की ने जैसे ही पेट्रोल छिड़क कर गाड़ी को आग लगाने की कोशिश की वो खुद भी इसकी चपेट में आकर गिर गयी.

डेली मेल के मुताबिक ये घटना विस्कोंसिन (Wisconsin)के शहर मेडिसन में 21 जुलाई को सामने आई थी. मेडिसन पुलिस डिपार्टमेंट ने बताया है कि लड़की का नाम केली एस हायेस (Kelly S Hayes) है और ये अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से काफी नाराज़ चल रही थी. लड़की ने अपने बर्थडे के दिन उसकी फेवरेट कार को आग लगाने का प्लान बनाया था. 34 वर्षीय केली को गिरफ्तार कर लिया गया है. वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि केली अपने एक्स-बॉयफ्रेंड की कार को आग लगाने के दौरान खुद भी झुलसते-झुलसते बच गयीं.





सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
केली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक केली के बॉयफ्रेंड ने उसे धोखा देकर अब उसकी बचपन की दोस्त के साथ रहना शुरू कर दिया है. इससे नाराज़ केली ने पहले उसके कपड़ों में आग लगाई थी, इसके बाद उसका कई सामान सिर्फ 1 डॉलर की कीमत में बेच दिया और अपने जन्मदिन के मौके पर उसकी कार को भी आग लगा दी. हालांकि केली आग लगाने के दौरान खुद भी मरते-मरते बचीं और वीडियो में डरकर भागती हुईं नज़र आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading