बेबी मूवमेंट के VIDEO में कैद हुई अजीब परछाईं, प्रेग्नेंट महिला की निकल गई चीख

बेबी मूवमेंट के VIDEO में कैद हुई अजीब परछाईं, प्रेग्नेंट महिला की निकल गई चीख
कैमरे में कैद हुई अजीब परछाईं (फाइल फोटो)

मलाकाई जेम्स ने बताया कि उसकी बहन जब तक उस घर (House) में रही तब तक उसे वहां बहुत ही अजीब सा महसूस होता था. उसे लगता था कि जैसे उस पर कोई नजर रखे हुए है.

  • Share this:
वाशिंगटन. जरा सोचिए उस समय आपको कैसा लगेगा जब आपको पता चले कि जिस कमरे में आप अकेले सो रहे हैं, वहां आप पर एक काली परछाईं (Shadow) लगातार नजर रखे हुए है. जी हां ऐसा वाक्या अमेरिका में एक महिला के साथ घटा. दरअसल, यह महिला अपने घर में अकेली थी तो उसकी बिल्ली बार-बार अजीब सी आवाजें निकाल रही थी. पहले तो उसने इस चीज को हल्के में लिया. लेकिन जब उसने अपने फोन में रिकॉर्ड क्लिप को देखा तो उसके होश ही उड़ गए. दरअसल, उसने कैमरे में एक परछाईं को देखा जो उसके बिस्तर के पास दीवार पर बार-बार दिख रही थी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर इतनी वायरल हो रही है कि हर कोई इसे देखकर हैरान है.

डेली स्टार की एक खबर के मुताबिक, अमेरिका की रहने वाली एक महिला मलाकाई जेम्स ने इस वीडियो को रेडिट (Reddit) में डाला और बताया कि ये घटना उसकी छोटी बहन के साथ घटी है जो कि उस घर में अपनी एक बिल्ली और एक कुत्ते के साथ अकेली रहती है. मलाकाई ने बताया कि उसकी बहन प्रेग्नेंट है और जब वह अपने बच्चे का मूवमेंट वीडियो बनाने की कोशिश कर रही थी तो अचानक से उसे बिल्ली की आवाज आई. बिल्ली किसी चीज को देखकर आवाज निकाल रही थी. जब उसकी बहन ने आसपास देखा तो उसे कुछ भी नजर नहीं आया. फिर जब उसने वह वीडियो क्लिप देखी तो उसकी चीख निकल गई. दरअसल, इस वीडियो में उसने एक अजीब सी परछाईं देखी तो बार-बार आ जा रही थी.

वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें- Woman's terror after re-watching home video to find dark figure at the end of her bed



लोगों ने किया रिएक्ट
लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो सबने अपनी-अपनी राय इस पर रखी. एक ने लिखा कि पहली बार क्लिप देखने में मुझे भी कुछ नजर नहीं आया. लेकिन जब मैंने दोबारा इसे देखा तो मुझे एक परझांईं नजर आई. एक ने लिखा कि क्या अब तुम्हारी बहन ठीक है. तो मलाकाई ने रिप्लाई दिया कि हां वह बिल्कुल ठीक है. लेकिन जब तक वह उस घर में रही, तब तक उसे वहां बहुत ही अजीब सा महसूस होता था. उसे लगता था कि जैसे उस पर हर वक्त कोई अपनी नजर रखे हुए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading