Viral Video: गर्मी लगी तो फ्लाइट का इमरजेंसी डोर खोला और विंग पर टहलने लगी

Viral Video: गर्मी लगी तो फ्लाइट का इमरजेंसी डोर खोला और विंग पर टहलने लगी
प्लेन के विंग पर ही टहलने लगी महिला

Viral Video: यूक्रेन (Ukraine) एयरपोर्ट पर उस वक़्त सब हैरान रह गए जब एक महिला यात्री फ्लाइट का इमरजेंसी डोर खोलकर ओलेन के विंग पर टहलती हुई नज़र आई. महिला ने बताया कि उसे काफी गर्मी लग रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 9:40 AM IST
  • Share this:
कीव. कभी-कभी लोग ऐसी अजीबोगरीब हरकतें करते हैं जिन्हें देखकर न तो हंसते बनता है और न गुस्सा ही आता है. विमान यात्रा के दौरान एक महिला ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है जो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी चर्चा बंटोर रहा है. इस महिला को प्लेन में गर्मी लग रही थी तो उन्होंने बाकायदा फ्लाइट का इमरजेंसी डोर खोला और उससे बहार निकल कर प्लेन के विंग पर टहलने लगीं.

द सन के मुताबिक ये मामला यूक्रेन (Ukraine) का है जहां इस महिला को इमरजेंसी रेस्पोंस टीम ने प्लेन की विंग से उतरने के लिए कहा. रिपोर्ट के मुताबिक, एक विमान तुर्की से उड़ान भरने के बाद यूक्रेन एयरपोर्ट पर उतरा, जहां विमान में सवार एक महिला यात्री ने फ्लाइट का इमरजेंसी दरवाजा खोला और जाकर उसके विंग (पंख) पर टहलने लगी. वायरल हो रहे वीडियो में महिला इतनी बेफिक्र होकर विंग पर टहल रही है जैसे ये कोई अजीब बात न हो और उसने पहले भी कई बार ऐसा किया हो.







वजह पूछी तो बोली- गर्मी लग रही थी
यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस ने भी इस घटना की पुष्टि की है. उनके बयान के मुताबिक विमान संख्या-PS6212 अंताल्या से कीव जा रही थी. यूक्रेन एयरपोर्ट पर एक महिला यात्री ने टर्मिनल डी के गेट 11 के नजदीक रुकने के बाद विमान के इमरजेंसी एग्जिट को खोला और उसके विंग पर जाकर टहलने लगी.

जानकारी के मुताबिक ये महिला तुर्की के अंताल्या में छुट्टी मनाकर लौट रही थी. जब विमान यूक्रेन के कीव में लैंड हुआ तो उन्हें गर्मी महसूस होने लगी, जिसके बाद वो विमान का इमरजेंसी गेट खोलकर उसके विंग पर टहलने लगी और फिर वहां बैठ भी गईं. इस घटना के बाद यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस द्वारा महिला को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया. जब इस महिला से इसकी वजह पूछी गयी तो उसने बताया कि उसे काफी गर्मी लग रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज