रेस्टोरेंट की एक वेट्रेस को टिप में मिले इतने रुपये कि हो गई मालामाल

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

मशहूर यूट्यूब ब्लॉगर जिम्मी डॉनल्डसन ने एक रेस्टोरेंट (Restaurant) में वेट्रेस को 100 या 200 नहीं ब्लकि लाखों की टिप (Tip) दे डाली. इसके बाद से वेट्रेस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 10:56 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. महंगे होटल और रेस्टोरेंट में खाना खाना अमीरों (Rich) का शौक होता है. यहीं नहीं होटल में रहने और रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद ये अमीर लोग वहां के कर्मचारियों को कुछ रुपये टिप यानी बख्शीश (Tip) के तौर पर जरूर देते हैं. जो दस-बीस रुपये लेकर हजारों रुपये तक हो सकती हैं. लेकिन अमेरिका में एक शख्स रेस्टोरेंट की एक वेट्रेस को इतने रुपये की टिप दी कि वो मालामाल हो गई.

इस शख्स ने रेस्टोरेंट में वेटर से पानी की दो बोतलें मंगवाईं थी और बदलने में 10 हजार डॉलर की टिप दे दी. जो भारतीय रुपये में साढे सात लाख रुपये से अधिक की होगी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कौन है जो इतनी बड़ी राशि टिप में दे रहा है. तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह टिप दी है मशहूर यूट्यूब ब्लॉगर जिम्मी डॉनल्डसन ने.

जिम्मी ने वेट्रेस ऐलेना कलस्टर को साढे सात लाख रुपये से अधिक की टिप दी. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि होटल में जिम्मी देर शाम पहुंचे. थोड़ी देर बैठे और पानी की दो बोतलें मंगाई. इसके बाद 10 हजार डॉलर की टिप देकर चले गए. वेट्रेस का कहना है कि नेक इंसान दुनिया में अभी भी जिंदा हैं.



 ये भी पढ़ें: अविश्वसनीय: दो महिलाओं की कोख में पला एक बच्चा, लेस्बियन जोड़े ने बनाया इतिहास
बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब जिम्मी ने इस तरह की टिप दी हो. इससे पहले भी वो एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय को दस हजार डॉलर यानी करीब साढ़े सात लाख रुपये की टिप दे चुके हैं. जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया में शेयर किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज