कपड़े धोते हुए फट गया वॉशिंग मशीन में धमाका, तहस नहस हो गया किचन

कपड़े धोते हुए वॉशिंग मशीन में हुआ ब्‍लास्‍ट.

कपड़े धोते हुए वॉशिंग मशीन में हुआ ब्‍लास्‍ट.

स्‍कॉटलैंड (Scotland) की एक महिला ने फेसबुक (Facebook) पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उसकी रसोई में रखी वॉशिंग मशीन (Washing Machine) में विस्फोट हो गया. विस्‍फोट इतना भयानक था कि किचन के सिंक की पूरी ड्रेनिंग यूनिट गायब हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 8:08 AM IST
  • Share this:
स्कॉटलैंड. मोबाइल फोन फटने की खबरें तो हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन आपने कभी सोचा है कि वॉशिंग मशीन (Washing Machine) में भी ब्‍लास्‍ट (Blast) हो सकता है. अगर नहीं तो हम आपको आज ऐसी ही तस्‍वीर दिखाने जा रहे हैं, जिसमें कपड़े साफ करने के दौरान मशीन में ब्‍लास्‍ट हो गया. मामला स्कॉटलैंड (Scotland) का है. स्‍कॉटलैंड की एक महिला ने फेसबुक पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उसकी रसोई में रखी वॉशिंग मशीन में विस्फोट हो गया. विस्‍फोट इतना भयानक था कि किचन के सिंक की पूरी ड्रेनिंग यूनिट गायब हो गई और टेम्पर्ड ग्लास के टुकड़े हर जगह फैले गए.

महिला ने बताया कि मैं सोच भी नहीं सकती कि अगर उस वक्‍त मैं या मेरे परिवार का कोई सदस्‍य वहां मौजूद होता तो क्‍या होता. सोशल मीडिया पर इस घटना की तस्‍वीरें तेजी से वायरल होने लगी हैं. Laura Birrel नाम की महिला ने रविवार को फेसबुक पोस्‍ट के जरिए कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं और लिखा, मैंन अक्‍सर सुना था कि घर से बाहर निकलते समय वॉशिंग मशीन को चलता न छोड़ें. मुझे खुशी है कि मैं कहीं बाहर नहीं गई थी जब मेरी वॉशिंग मशीन में धमाका हुआ. हालांकि जब वॉशिंग मशीन में ब्‍लास्‍ट हुआ उस वक्‍त हर जगह पर कांच फैल गया था. ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने विस्‍फोट किया हो.



I have often heard don’t leave your washing machine on when you leave the house. Well today I am glad that I did not go...Posted by Laura Birrell on Sunday, 28 March 2021



इसे भी पढ़ें :- BAN! पाकिस्तान में फेसबुक, वॉट्सऐप, ट्विटर समेत कई सोशल मीडिया ऐप्स बैन

महिला ने बताया कि वह मशीन का ड्रम था, जो वर्कटॉप और ड्रेनर के साथ फटा. जब मैं किचन के पास से गुजरी तो मुझे धुआं निकलता दिखाई दिया और मैंने वक्‍त रहते उसे बंद कर दिया. आज का संडे मेरे लिए बिल्‍कुल अच्‍छा नहीं था. वैसे अब मैं कभी मशीन को चलता छोड़कर नहीं जाऊंगी. मैं सोच भी नहीं सकती कि अगर उस समय किचन में मैं होती या मार्क और वारेन होते तो क्या होता.





इसे भी पढ़ें :- क्यों Zomato ने स्विगी से कहा Sorry? सोशल मीडिया पर जमकर किरकिरी

सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्‍वीरों को देखकर लोग डर गए हैं. उन्‍हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि वॉशिंग मशीन में भी इतना तेज धमाका हो सकता है. हालांकि वह खुश हैं कि महिला के परिवार के साथ किसी भी तरह का कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. बता दें, इस फेसबुक पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 508 शेयर और 182 रिएक्शन्स मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज