Home /News /world /

Viral Video: 12 फीट लंबा अजगर लेकर सड़क पर टहल रहा था युवक, पुलिस ने लगाया फाइन

Viral Video: 12 फीट लंबा अजगर लेकर सड़क पर टहल रहा था युवक, पुलिस ने लगाया फाइन

जब सड़क पर निकला 12 फीट लंबा पीले रंग का अजगर

जब सड़क पर निकला 12 फीट लंबा पीले रंग का अजगर

Viral Video: जब सड़क पर टहलता मिला 12 फीट लंबा और पीले रंग का दुर्लभ अजगर. लोगों ने पुलिस को बुलाया और अजगर के मालिक का चालान कट गया.

    लंदन. बीते मंगलवार को ब्रिटेन के ईस्ट ससेक्स इलाके के ब्रिन्टन इलाके में लोग तब दहशत में आ गए जब उन्होंने सड़क पर पीले-सफ़ेद रंग के बेहद दुर्लभ अजगर को टहलते हुए देखा. ये अजगर एक लड़के के साथ फुटपाथ पर मौजूद था और इसे देखकर दुकानदार और राहगीरों में डर का माहौल बन गया. इतनी ही देर में वहां पुलिस पहुंच गयी और लड़के का बिना इजाजत इस तरह खतरनाक श्रेणी के जानवर को पब्लिक प्लेस में लाने पर चालान काट दिया गया.

    द सन के मुताबिक इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस पूरी घटना को कैमरे में कैद करने वाले 30 वर्षीय एरिक शेल्बी ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए लिखा कि इस तरह सड़क पर 12 फीट लंबा अजगर देखना अद्भुत था.





    वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि अजगर भी डरा हुआ था और भीड़ से बचने के लिए एक खिड़की के पीछे छुपने की कोशिश कर रहा था. पुलिस के मुताबिक अजगर को लेकर घूम रहा शख्स एक प्रोफेशनल स्नेक हैंडलर था और ये उसका पालतू अजगर है. इस शख्स के पास इसे रखने का लाइसेंस भी था लेकिन इस तरह बिना इजाजत वह उसे पब्लिक प्लेस में नहीं घुमा सकता.



    लोग नाराज़ हुए, पुलिस को बुलाया
    बता दें कि अजगर को देखकर मार्केट में मौजूद कुछ लोग नाराज़ हो गए थे और उन्होंने ही कॉल कर पुलिस को बुलाया था. लोगों ने इस शख्स को अजगर को घर लेकर जाने के लिए कहा था लेकिन वह बात मानने के लिए तैयार नहीं था. पुलिस के मुताबिक ये शख्स सड़क पर अजगर को देखकर लोगों के रिएक्शन शूट करना चाहता था. ये इस वीडियो को अपने यूट्यूब अकाउंट के लिए बना रहा था.undefined

    Tags: Latest viral video, Snake fight, Video Viral

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर