वियतनाम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने राष्ट्रपति कोविंद के सम्मान में गाया ये गाना, देखें VIDEO

वियतनाम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने राष्ट्रपति कोविंद के सम्मान में गाया ये गाना, देखें VIDEO
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (File Photo)

वियतनाम नेशनल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उनकी पत्नी सविता कोविंद के सामने किशोर कुमार का सुपरहिट गाना गाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2018, 1:13 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद वियतनाम के तीन दिन के आधिकारिक दौरे पर हैं, जहां उनका बॉलीवुड गीत के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया गया. वियतनाम यूनिवर्सिटी के छात्रों और दूतावास के कर्मचारियों की पत्नी/पति ने मिलकर राष्ट्रपति के सम्मान में 1975 की ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले का गीत गाया.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें हनोई स्थित वियतनाम नेशनल यूनिवर्सिटी के छात्र राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उनकी पत्नी सविता कोविंद के सामने किशोर कुमार का सुपरहिट गाना गाते नजर आ रहे हैं.





बता दें कि इससे पहले भारतीय समुदाय द्वारा राष्ट्रपति के स्वागत कार्यक्रम में जब कोविंद ने कलाकारों द्वारा 'साबरमती के संत' की प्रस्तुति सुनी तो वे रोमांचित हो गए.



आपको बता दें कि सोमवार को राष्ट्रपति ने माय सन टेंपल का दौरा किया जहां कृष्णा, विष्णु और शिव की मूर्तियां हैं.



इसके साथ ही राष्ट्रपति ने डा नांग में स्थिति चाम मूर्तिकला म्यूजियम का भी दौरा किया. बता दें कि कोविंद की वियतनाम यात्रा राष्ट्रपति राष्ट्रपति के तौर पर उनकी किसी भी दक्षिण एशियाई देश की पहली यात्रा है.



गौरतलब है कि पिछले महीने कुवैत यात्रा के दौरान कुवैती गायक ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के स्वागत में महात्मा गांधी का पसंदीदा भजन 'वैष्णव जन' गाकर उन्हें मंत्रमुग्ध कर दिया था.

ये भी पढ़ें: वियतनाम में राष्ट्रपति कोविंद ने कहा, 'भारत के साथ जुड़कर नए अवसरों का उठाएं लाभ'
First published: November 20, 2018, 11:52 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading