लाइव टीवी

15 साल के बेटे को मां ने दिया जहर, ड्रग ओवरडोज से मौत


Updated: November 12, 2019, 9:56 AM IST
15 साल के बेटे को मां ने दिया जहर, ड्रग ओवरडोज से मौत
34 वर्षीय होली स्ट्रॉब्रिज पर आरोप है कि उसने अपने 15 वर्षीय बेटे को ड्रग ओवरडोज देकर मार डाला.

34 वर्षीय होली स्ट्रॉब्रिज (Holy Strawbridge) पर आरोप है कि उसने अपने 15 वर्षीय बेटे को ड्रग ओवरडोज (Death due to drug overdose) देकर मार डाला.

  • Last Updated: November 12, 2019, 9:56 AM IST
  • Share this:
लंदन. दक्षिण पश्चिम इंग्लैंड तट (Southwest Coast of England) पर मौजूद सैल्कॉम्ब (Selcombe City) शहर में एक मां ने ही अपने बेटे को मौत (Mother Killed Son) दे दी. 34 वर्षीय होली स्ट्रॉब्रिज (Holy Strawbridge) पर आरोप है कि उसने अपने 15 वर्षीय बेटे को ड्रग ओवरडोज (Death due to drug overdose) देकर मार डाला. मां ने हालांकि इस आरोप का खंडन किया है लेकिन रिपोर्ट के आधार पर कोर्ट ने उसके खिलाफ सुनवाई शुरू कर दी है.

पिछले शनिवार 15 साल का टायलर पेक अपने घर पर मरा हुआ मिला. एक रात पहले उसने अपनी मां और एक दोस्त के साथ मिलकर पार्टी की थी. इस पार्टी में मां ने अपने बेटे और उसके दोस्त के साथ पहले तो जमकर शराब पी, फिर ड्रग्स लिए.

आरोपी होली स्ट्रॉब्रिज ने ये ड्रग्स अपनी दवाइयों के मिश्रण से तैयार किए थे. इनमें मॉर्फिन और दूसरे पदार्थों को शराब में मिलाकर पिया गया. बाद में एयरोसोल्स को ब्राउन शुगर की तरह जलाकर सुंघा गया.

जिरह कर रहे वकीलों ने प्लायमाउध क्राउन कोर्ट को बताया कि आरोपी ने अपने डॉक्टर के पर्चे की मदद से हासिल की मॉर्फिन एवं अन्य दर्द निवारक दवाओं को ड्रिंक्स में घोलकर पिया. बेटे टायलर की नींद के दौरान ड्रग ओवरडोज से मौत हो गई. इससे पहले भी स्ट्रॉब्रिज पर किशोरों को ड्रग सप्लाई करने के आरोप लग चुके हैं.

weird crime story Holly_Strawbridge
34 वर्षीय होली स्ट्रॉब्रिज पर आरोप है कि उसने अपने 15 वर्षीय बेटे को ड्रग ओवरडोज देकर मार डाला.


अभियोजन पक्ष के वकीन साइमन लॉ ने कोर्ट में दलील दी कि सामान्यतः माता-पिता अपने बच्चों को ड्रग्स लेने से रोकने के लिए किसी हद तक जा सकते हैं. लेकिन इस मामले में स्ट्रॉब्रिज ने रोकना तो दूर अपने बेटे और उसके दोस्त को खुद ही ड्रग्स दे रही थी. स्ट्रॉब्रिज ने दोनों लड़कों के प्रति क्रूरता के दो और आरोपों से इनकार किया है.

लॉ ने क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस के दलील देते हुए कहा कि यह एक गंभीर और बेहद दुखद मामला है जिसमें एक नौजवान को उसकी मां ने ही मौत के घाट उतार दिया.
Loading...

ये भी पढ़ें:

थोड़ी देर के लिए रुकी धड़कन, कैदी ने कहा - आजीवन कारावास की सजा हुई पूरी, मुझे करो रिहा

दुल्हन को पसंद नहीं आया दुल्हे का 'नागिन डांस', शादी से किया इनकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...