हिलेरी ने साधा अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना, शेयर की 'ट्रंप फेल्ड' की तस्वीर

हिलेरी ने साधा अमेरिकी राष्ट्रपति पर निशाना, शेयर की 'ट्रंप फेल्ड' की तस्वीर
फोटो सौ. (रॉयटर्स)

हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) ने एक बार फिर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है 'ट्रंप फेल्ड'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 10:13 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका में पिछला राष्‍ट्रपति चुनाव हार चुकीं हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) ने डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर एक ट्वीट किया है. हिलेरी क्लिंटन ने लिखा, 'हमने कल रात जो देखा वह ट्रम्प प्रशासन के बारे में बहुत कुछ बताता है.' साथ में हिलेरी ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें कुछ लोगों ने तख्ते पकड़े हुए हैं. उन तख्तों पर लिखा है 'ट्रंप फेल्ड 180,000 डाइड.' इसका सीधा मतलब है कि ट्रंप प्रशाशन में 180,000 अमेरिकी लोगों की बेवजह मौत हुई.

इससे पहले हिलेरी क्लिंटन ने डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन (Joe Biden) को एक सलाह दी है. उन्‍होंने कहा है कि चाहे कुछ भी हो, 3 नवंबर की रात को हार मत मानना. बता दें कि डेमोक्रेट पार्टी की अनुभवी नेता हिलेरी क्लिंटन 2016 में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से चुनाव में हार गईं थीं और इस बार अब ही प्रतिद्वंदी के रूप में डेमोक्रेट के उम्‍मीदवार जो बिडेन के सामने हैं. हालांकि पब्लिक ओपिनियन पोल्‍स के मुताबिक इस बार डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्‍मीदवार बिडेन उनके लिए बड़ी चुनौती हो रहे हैं.


ये भी पढ़ें: न्यू जर्सी सुप्रीम कोर्ट की पहली अश्वेत जज होंगी फेबियाना, कहा- सपने से ज्यादा पा लिया



हिलेरी क्लिंटन ने 2016 में चुनाव की रात में हार मान ली थी, लेकिन अब उन्‍होंने कहा है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण मेल-इन वोटिंग सिस्‍टम के कारण नवंबर में होने वाले चुनाव में विजेता का पता लगने में अधिक समय लग सकता है. उन्होंने कहा कि इस साल चुनाव के दिन ट्रंप को बहुत कम फायदा मिलने की संभावना है. क्लिंटन ने कहा, 'ऐसे में जो बिडेन को किसी भी परिस्थिति में हार स्वीकार नहीं करना चाहिए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज