बंदूक ताने लड़के के लिए मुसीबत बनी ये लड़की, रोते हुए मांगता रहा जान की भीख

यूएफसी फाइटर पोलीयाना वियाना ने चोर को इस कदर पीटा कि उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

News18Hindi
Updated: January 8, 2019, 4:42 PM IST
बंदूक ताने लड़के के लिए मुसीबत बनी ये लड़की, रोते हुए मांगता रहा जान की भीख
यूएफसी फाइटर पोलीयाना वियाना
News18Hindi
Updated: January 8, 2019, 4:42 PM IST
ब्राजील में एक शख्‍स को छेड़छाड़ करना इस कदर भारी पड़ा कि उसे अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा. घर के बाहर कैब का इंतजार कर रही महिला को चोर ने बंदूक दिखाकर लूटना चाहा और छेड़छाड़ करने की कोशिश की लेकिन चोर की इस हरकत को देख महिला को इस कदर गुस्‍सा आया कि महिला ने चोर के चेहरे पर मुक्‍कों की बरसात कर दी. दरअसल महिला कोई और नहीं यूएफसी फाइटर पोलीयाना वियाना है. पुलिस ने चोर को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है.

जानकारी के अनुसार फाइटर पोलीयाना रात में अपने घर के बाहर कैब का इंतजार रह रही थीं. इसी दौरान उनके पास एक शख्‍स आया और उसने टाइम पूछा. पोलीयाना ने जैसे ही मोबाइल निकाला चोर ने उस पर बंदूक तान दी. बंदूक दिखाकर शख्‍स ने पोलीयाना को लूटना चाहा. फिर क्‍या था पोलीयाना को शख्‍स पर इस कदर गुस्‍सा आया कि उन्‍होंने चोर पर मुक्‍कों की बरसात कर दी. घायल हालत में चोर को अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा.



 




Loading...



View this post on Instagram




 

On the left is @polyanaviana, one of our @UFC fighters and on the right is the guy who tried to rob her #badfuckingidea


A post shared by Dana White (@danawhite) on






यूएफसी प्रेसीडेंट दाना वाइट ने एक तस्वीर शेयर कर पोलियाना की काफी तारीफ की है. वाइट ने कहा कि पोलीयाना ने जिस साहस का परिचय दिया है उसे देखकर मुझे काफी गर्व है. पोलियाना बंदूक देखकर भी पीछे नहीं हटीं और लगातार चोर पर मुक्‍के बरसाती रहीं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...